For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए तापसी पन्नू ने मैथियस बो को कैसे चुना अपना हमसफ़र?: Taapsee and Mathias Love Story

02:30 PM Jun 07, 2024 IST | Manisha Jain
जानिए तापसी पन्नू ने मैथियस बो को कैसे चुना अपना हमसफ़र   taapsee and mathias love story
Taapsee and Mathias Love Story
Advertisement

Taapsee and Mathias Love Story: तापसी पन्नू ने इस साल की शुरुआत में इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी, जब उनकी अपने बॉयफ्रेंड मैथियस बो से शादी करने की बात सामने आयी। तापसी पन्नू ने बहुत ज़्यादा दिखावा करने के बजाय चुपचाप शादी करने को चुना और अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की। हालाँकि कपल ने अभी तक भी अपनी शादी की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है पर तापसी ने इस रिश्ते कुछ बातों से पर्दा उठाया।

Also read : तापसी ने रचाई गुपचुप शादी,सोशल मीडिया पर छा रही है वीडियो: Taapsee Pannu Secret Wedding

एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उन्हें अपने पति मैथियस बो की ओर क्या बात खींचती है। उन्होंने पहली बार में ही उन्हें चुनने में जल्दबाजी नहीं की, बल्कि अपने फैसले पर पूरी तरह विश्वास होने से पहले उन्होंने कई बार मैथियस को परखा। उन्होंने रिश्ते में प्रैक्टिकल होना चुना।

Advertisement

तापसी ने बताया कि अपने पहले के अन्य रिश्तों के उल्टे मैथियस के साथ ही उन्हें सुरक्षा और परिपक्वता का अहसास हुआ। उनसे मिलने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि आखिरकार वह सही मायनों में एक आदमी से मिलीं और मैथियस के एथलीट की पहचान ने तापसी को पहले से ही आधा इंप्रेस कर दिया था।

तापसी पन्नू ने अपने पति मैथियस बो के बीच अपने और उनके सांस्कृतिक मतभेदों के बारे में बात की। जिन्हें नहीं पता, उनके पति का वंश स्कैंडिनेवियाई है लेकिन फिर भी वे भारतीय संस्कृति के साथ अच्छी तरह घुलमिल गए हैं।

Advertisement

तापसी पन्नू ने अपनी शादी के जोड़े के बारे में बात की और बताया कि यह फैंसी डिज़ाइनर द्वारा नहीं बनाया गया था। बल्कि अपने खास दिन पर हर चीज़ से ज़्यादा कम्फर्ट रहना चाहती थीं इसलिये कॉलेज के दोस्त मणि भाटिया ने उनकी ज़रूरतों के हिसाब से उनका शादी का जोड़ा बनाया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement