For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम 'दयाबेन' उर्फ ​​दिशा वकानी की सैलरी में हुई कितनी बढ़ोतरी: Disha Vakani Net Worth

05:14 PM Jun 22, 2024 IST | Manisha Jain
जानिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम  दयाबेन  उर्फ ​​दिशा वकानी की सैलरी में हुई कितनी बढ़ोतरी  disha vakani net worth
Disha Vakani Net Worth
Advertisement

Disha Vakani: दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी भूमिका से सभी की सुर्खियां बटोरी हैं । जिस तरह से उन्होंने अपना काम किया है, उसने लाखों दिलों को जीत लिया है। इसके अलावा, यह उनके ऑन-स्क्रीन पति, 'जेठालाल', दिलीप जोशी के साथ उनकी केमिस्ट्री थी, जो लोगों को बहुत पसंद आई, और जब दिशा ने शो में अपनी भूमिका को अलविदा कहा, तो फेंस इसे बर्दाश्त नहीं कर सके, अब तक फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है। 2023 में वापस, खबरें थीं कि दिशा शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, दिशा ने अपनी सैलरी पर बात की जो काम करने के दौरान 49900 % बढ़ गई थी।

READ ALSO: जानिए दूरदर्शन के ये 7 कार्यक्रम क्यों देखने चाहिए: Doordarshan Serial

दिशा वकानी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर बैकग्राउंड से की थी। एक इंटरव्यू में, दिशा ने पुरानी यादें ताज़ा कीं और अपनी पहली तनख्वाह मिलने की याद ताजा की, जिसे उन्होंने अपने पिता को दिया था। दिशा ने कहा कि उन्हें एक नाटक के लिए 250 रुपये दिए गए थे, जो उनका पहला भुगतान था। दिशा ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता भीम वकानी को दी थी, जो एक फेमस गुजराती थिएटर एक्टर हैं। उन्होंने कहा कि उस दिन उनके पिता की आंखों में आंसू आ गए थे और वह पल हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।

Advertisement

TMKOC
TMKOC

दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'दयाबेन' के रूप में काम कर रही थीं , तो उन्हें एक एपिसोड के 1.25 लाख रुपये का मिलते थे, जो कि उनके पहले सेलरी से 49900 % अधिक था। दिशा शो में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बाद तीसरी सबसे अधिक सेलरी पाने वाली एक्ट्रेस थीं।

2015 में दिशा वकानी ने बिजनेसमैन मयूर पाडिया से शादी की थी। 2017 में दोनों ने अपनी बेटी का स्वागत किया। और यही वह समय था जब दिशा ने TMKOC से मैटरनिटी ब्रेक लिया और फिर कभी शो में वापस नहीं आईं। 2022 में दिशा और मयूर ने एक बेटे को जन्म दिया और चार लोगों का यह परिवार लाइमलाइट से दूर एक शांत जीवन जी रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement