For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिये राधिका मर्चेंट के ओपल-डायमंड नेकलेस का अनंत से क्या है संबंध?: Radhika Rare Opal-Diamond Necklace

02:57 PM Jun 14, 2024 IST | Manisha Jain
जानिये राधिका मर्चेंट के ओपल डायमंड नेकलेस का अनंत से क्या है संबंध   radhika  rare opal diamond necklace
Radhika Rare Opal-Diamond Necklace
Advertisement

Radhika Rare Opal-Diamond Necklace: भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नि राधिका मर्चेंट के जुलाई 2024 में होने वाले विवाह का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कपल ने शादी को धूमधाम से मनाने के लिए एक नहीं बल्कि दो प्री-वेडिंग पार्टियों का आयोजन किया है। मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था, वही अभी हाल ही में, अंबानी परिवार ने इटली से फ्रांस और वापस एक शानदार क्रूज पर चार दिन के प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया।

Also read : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में क्या होगा खास, जानें यहां: Anant-Radhika Pre-Wedding Special

अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट की कई तस्वीरें सामने आई। क्रूज बैश के तीसरे दिन, राधिका ने नीले और चांदी के रंगों में एक कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बनाया, जो कोटे डी'ज़ूर के रंगों को पूरी तरह से दिखाता है।

Advertisement

राधिका ने अपने पहनावे की शानो-शौकत को बढ़ाने के लिए एक दुर्लभ लोरेन श्वार्ट्ज ओपल और हीरे का हार पहना था। उनका चयन केवल इसको पहनने लिए नहीं था। उनके नेकलेस में हीरे का गहरा अर्थ था। जहाँ ओपल राधिका का जन्म रत्न है, वहीं हीरा उनके होने वाले पति अनंत का है। उन्होंने बॉल के लिए अपने ड्रेस को और भी आकर्षक बनाने के लिए एक चंकी डायमंड ब्रेसलेट, सुंदर डायमंड इयररिंग्स और कुछ अंगूठियाँ भी चुनीं।

इटली के पोर्टोफिनो के चार दिन कार्यक्रम में पहले दिन राधिका मर्चेंट ने गुलाबी रंग की मिडी ड्रेस चुनी, जो 1959 की एक पुरानी विंटेज क्रिश्चियन डायर कॉकटेल ड्रेस थी। उनके आउटफिट में चौड़ी पट्टियाँ और सामने एक सुंदर डायर बो थी। अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए, राधिका ने एक मिनी केली हैंडबैग चुना और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा, जिसे स्कार्फ से कवर किया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement