For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस दिव्या खोसला से तलाक के अफवाहों पर जानिए क्या बोले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार: Divya and Bhushan Divorce

04:54 PM May 16, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
एक्ट्रेस दिव्या खोसला से तलाक के अफवाहों पर जानिए क्या बोले टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार  divya and bhushan divorce
Divya and Bhushan Divorce
Advertisement

Divya and Bhushan Divorce: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और एक्ट्रेस दिव्या खोसला के रिश्ते पर कुछ महीने से सवाल उठ रहे थे। दोनों के तलाक होने की खबर फैलने लगी थी । दरअसल दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल से कुमार सरनेम हटा दिया था और इसके बाद से ही यह अफवाह फैलने लगी कि भूषण कुमार और दिव्या का तलाक हो गया है।

Also read : बेहद खास होने वाली है कार्तिक आर्यन की आशिकी फिल्म: Aashiqui 3

भूषण कुमार ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में भूषण कुमार ने इस तलाक के अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी दिव्या ने ज्योतिषीय कारणों से सरनेम को हटाया था और इसके पीछे कोई और वजह नहीं है। तलाक को लेकर जो भी अफवाहें हैं, उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं इन सब में विश्वास नहीं करता लेकिन दिव्या इन सबमें मानती हैं। ज्योतिषीय मान्यताओं से प्रेरित हो कर कुमार सरनेम हटाने का फैसला दिव्या का है और मैं इस फैसले का सम्मान करता हूं। इसी के साथ दिव्या ने अपने मिडल नेम में ‘एस’भी लगाया है, जिससे हम समझ सकते हैं कि दिव्या को ज्योतिष में मानती हैं और फॉलो भी करती हैं।’

Advertisement

तलाक के अफवाहों पर क्यों चुप थे भूषण कुमार?

भूषण कुमार इस मामले में कोई भी बात नहीं करना चाहते थे क्योंकि वे फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर ही बात कर रहे थे और पूरा ध्यान सिर्फ इस फिल्म में लगा रहे थे। जब उनसे तलाक से जुड़े सवाल पूछे गए तब उन्होंने साफ मना करते हुए कहा, ‘इस बारे में यहां नहीं बात कर सकते क्योंकि हम फिल्म ‘श्रीकांत’ के बारे में बात कर रहे हैं।’ आपकों बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘श्रीकांत’ रिलीज हुई है और पर्दे पर अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म एक बायोपिक है।

दिव्या भूषण और भूषण कुमार की शादी

दिव्या खोसला और भूषण कुमार एक फिल्म के सेट पर मिले थे। ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ फिल्म के शूटिंग के दौरान दिव्य और भूषण की मुलाकात हुई थी। वहीं से पहले इनकी दोस्ती हुई और भूषण को दिव्या से प्यार हो गया था। भूषण ने उसी समय ठान लिया था कि वे दिव्या से शादी करेंगे। उसके बाद दिव्या की मां ने उनको भूषण से शादी करने के लिए मनाया था। 13 फरवरी, 2005 को दोनों ने जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर में शादी की थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement