For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी की इको-फ्रेंडली शादी में क्या होगा खास: Rakul and Jackky Wedding

05:35 PM Feb 13, 2024 IST | Manisha Jain
जानिए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी की इको फ्रेंडली शादी में क्या होगा खास  rakul and jackky wedding
Rakul and Jackky Wedding
Advertisement

Rakul and Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी खास ही चर्चाओं में है क्योंकि दोनों 21 फरवरी, 2024 को गोवा के समुद्र तट पर शादी करने के लिए तैयार हैं। दोनों ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत कर दी है, उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी शादी इतिहास के पन्नों में लिखी जाने वाली है क्योंकि वो कई कारणो से खास होने वाली है।

Also read: रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी पर पहनेंगी डिज़ाइनर तरूण ताहिलियानी का लंहगा: Rakul Preet Wedding

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इको-फ्रेंडली शादी करने का फैसला किया है। उन्होंने डिजिटल कार्ड ही रखे है मतलब किसी को पर्सनली जाकर फिजिकल कार्ड नहीं दिए है। इससे उन्होंने पेड़ों को काटने से बचाया है क्योंकि काग़ज पेड़ो को काटकर बनते है। शादी के दौरान कोई पटाखे नहीं छोड़े जाएगे। साथ ही शादी की रस्मों के दौरान ये लोग अपने फुटप्रिंट को कार्बन से ट्रेस करेंगे, उसके बाद जितने वो फुट प्रिंट्स होंगे, उतने ही पेड़ लगाएंगे। कपल यह रस्म अपनी शादी के दिन करेगा।

Advertisement

Rakul and Jackky Wedding
Rakul and Jackky Wedding Invitation

हल्के नीले और गुलाबी रंग के पेस्टल रंगों में डिज़ाइन किए गए इनवाइट में ब्राइड और ग्रूम के नाम के पहले अक्षर के साथ-साथ उनका हैशटैग, 'अब दुनो भगना-नी' भी था। कार्ड में सी का सीन था, वही कार्ड के एक पार्ट में समुद्र तट के पास एक मंडप दिखाया गया था और दूसरे पार्ट में समुद्र तट के सुंदर सीन के पास एक सोफा दिखाया गया था, जिससे यह अंदाजा लगा कि दोनों समुद्र तट के पास शादी करेंगे।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी तरूण ताहिलियानी के कपड़े अपनी शादी में पहनेंगे। वहीं रकुल अनीता डोंगरे, अनामिका खन्ना और मनीष मल्होत्रा ​​जैसे कई डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किये ड्रेसस पहनेंगी। गोवा में 3-4 दिन की शादी की रस्में होगी, जिसमें उनके दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे, और दोनों की तरफ़ कोई रिसेप्शन पार्टी की प्लानिंग नहीं है। साथ ही शादी के लिए नो-फोन पॉलिसी भी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement