For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिये कौन हैं श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी?: Who is Rahul Modi

03:20 PM Jun 21, 2024 IST | Manisha Jain
जानिये कौन हैं श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी   who is rahul modi
Who is Rahul Modi
Advertisement

Who is Rahul Modi: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने 2010 में फिल्म तीन पत्ती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सुपरहिट फिल्म  "आशिकी 2: में 'आरोही' की भूमिका से सफ़लता का स्वाद चखा, उसके बाद उन्होंने हैदर, एक विलेन, एबीसीडी 2, बागी, ​​स्त्री, छिछोरे, तू झूठी मैं मक्कार और कई फिल्मों में काम कर नाम कमाया।

पिछले कुछ महीनों से श्रद्धा राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के कारण काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों को अक्सर पार्टीज में साथ देखा जाता है। उनकी डेटिंग की अफवाहें तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज के दौरान डिनर आउटिंग के साथ शुरू हुई और अब सोशल मीडिया पर श्रद्धा ने अपने रिश्ते को राहुल मोदी के साथ स्वीकार किया और चल रही सभी अफवाहों को सच साबित कर दिया। तब से लोग उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के बारे में जानना चाहते हैं। आइए विस्तार से जानें कि राहुल मोदी कौन हैं और क्या करते है।

Also read: फैन ने श्रद्धा कपूर को फूलों का गुलदस्ता देकर फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज: Fan Propose Shraddha Kapoor

Advertisement

राहुल मोदी एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को सुरक्षित रखना पसंद करते हैं। यही कारण है कि, सोशल मीडिया अकाउंट होने के बावजूद, उनके पास 0 पोस्ट हैं। राहुल एक कहानी कार और सहायक निर्देशक हैं। 2011 में, उन्होंने लव रंजन के साथ फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में इंटर्नशिप की थी, इसके बाद उन्होंने फिल्म 'आकाशवाणी' में एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया था।

पिछले कुछ सालों में राहुल ने लव रंजन के साथ मिलकर " प्यार का पंचनामा 2" और "सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी फ़िल्में बनाई हैं। हाल ही में राहुल ने श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फ़िल्म "तू झूठी मैं मक्कार" में सह-लेखक के तौर पर भी काम किया है।

Advertisement

7 अक्टूबर 1990 को मुंबई में जन्मे राहुल मोदी के पिता आमोद मोदी एक व्यवसायी हैं, जो मेटल फैब्रिकेशन कंपनी के मालिक हैं। राहुल की बहन सोनिका मोदी सुपरफैट स्टूडियो की सह-संस्थापक और निर्माता हैं और फार कमर्शियल्स की निर्माता हैं, जिसने श्रद्धा कपूर के साथ ऐड बनाए हैं।

राहुल ने मुंबई में व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म इंस्टीट्यूट में भाग लिया और फिल्म मेकिंग में डिग्री ली। ​​एक बिजनेस परिवार से होने के बावजूद, राहुल को अपने पारिवार के बिजनैस में शामिल होने में कोई रुचि नहीं थी। इसके बजाय, जब उन्होंने बिल्लू बार्बर फिल्म के  गाने मरजानी की शूटिंग देखी, तो उन्हें फिल्म मेकिंग में गहरी रुचि पैदा हुई । वहीं से इन्होंने अपने करियर को लेखक के रूप मे तब्दील करने का सोचा

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement