For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिये क्यों मानते है कार्तिक आर्यन खुद को 'प्यार' में बदकिस्मत: Kartik Aaryan Love Life

04:17 PM Jun 12, 2024 IST | Manisha Jain
जानिये क्यों मानते है कार्तिक आर्यन खुद को  प्यार  में बदकिस्मत  kartik aaryan love life
Kartik Aaryan Love Life
Advertisement

Kartik Aaryan Love Life: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी बेहतरीन फिल्मों से ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं। इसके साथ ही कार्तिक की लव लाइफ अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती है। कार्तिक ने 'लव आज कल' को-स्टार सारा अली खान को डेट किया और ब्रेकअप के बाद, उन्होंने जान्हवी कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। कार्तिक कुछ समय के लिए अनन्या पांडे के साथ भी रिलेशनशिप में थे। अब कार्तिक ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की और अपने आदर्श जीवनसाथी की क्वालिटी को शेयर किया। कार्तिक 14 जून को रिलीज़ होने वाली चंदू चैंपियन में दिखेंगे।

Also read : कार्तिक को मिला सुपरस्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड: Kartik Aaryan News

एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वह अपने आयडल जीवनसाथी में कौन से गुण देखना चाहेंगे। इस पर जवाब देते हुए, एक्टर ने शेयर किया कि उनका मानना ​​है कि सब कुछ अपने आप होता है और इंसान की इच्छा अक्सर बदलती भी रहती है। चंदू चैंपियन  एक्टर ने यह भी कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि जब आप किसी से मिलते हैं, तो आप तुरंत ही उससे जुड़ जाते हैं। साथ ही पार्टनर के बीच समझ जरूरी है और उन्हें एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। कार्तिक ने बताया कि किसी को जीवन में परफेक्ट इंसान की तलाश नहीं करनी चाहिए क्योंकि खामियां इसे और भी खूबसूरत बना देती हैं।

Advertisement

कार्तिक आर्यन डेटिंग के मामले में वह थोड़े बदनाम रहे हैं, एक समय था जब कार्तिक की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में रहती थी और तब से यह ऐसी ही है। मशहूर होने के बाद काम के दबाव के कारण बहुत कम लोग मिलते हैं। जीवन में पैसा और शोहरत तो मिल सकती है लेकिन प्यार कोई नहीं खरीद सकता। फिलहाल कार्तिक वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और प्यार के मामले में वह बदकिस्मत रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement