For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कोरियन ड्रामा के हैं फैन तो जरूर देखें ये बेस्‍ट रोमांटिक कोरियन सीरीज: Korean Romantic Series

09:00 PM Sep 05, 2023 IST | Nisha Singh
कोरियन ड्रामा के हैं फैन तो जरूर देखें ये बेस्‍ट रोमांटिक कोरियन सीरीज  korean romantic series
Korean Romantic Series
Advertisement

Korean Romantic Series: दर्शकों पर आजकल कोरियन फिल्‍मों और सीरीज का जादू छाया हुआ है। कोरियन एक्‍टर, एक्‍ट्रेसेज जहां लोगों के दिलों में छा रहे हैं। वहीं इन सीरीज का कंटेंट भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। सस्‍पेंस, थ्रिलर, ड्रामा, रोमांटिक, साई-फाई और हॉरर कैटेगरी में कई कोरियन सीरीज ओटीटी पर मौजूद हैं। अगर आप भी कोरियन सीरीज के फैन हैं और बेहतरीन रोमांटिक कंटेट देखना चाहते हैं। तो जल्‍द से जल्‍द इन कुछ रोमांटिक कोरियन सीरीज को देख लें। नेटफ्लिक्‍स पर मौजूद किंग द लैंड से लेकर ‘डेस्टिंड विद यू’ तक कुछ बेहतरीन वेब सीरीज के बारे में हम आपको बता रहे हैं। आप इन सीरीज को अपनी वॉच लिस्‍ट में शामिल कर बेहतरीन रोमांटिक ड्रामा का आनंद ले सकते हैं।

किंग द लैंड    

ये ऐसी सीरीज है जो आपके दिल को छू जाएगी। ‘किंग द लैंड’ की कहानी है एक होटल बिजनेस के होने वाले वारिस और उसी होटल में काम करने वाली एम्‍प्‍लाई की लव स्‍टोरी की। सीरीज में बेहद अमीर गु वन (ली जुन हॉ) अपने पिता के बिजनेस को संभालने और अपनी मां के गायब होने के रहस्‍य को जानने के लिए होटल बिजनेस में शामिल होता है। वहीं उसकी पहली मुलाकात छन सा रंग (इम यून आ) से होती है। टिपिकल लव स्‍टोरी की तरह पहली मुलाकात में दोनों के बीच गलतफहमी होती है। कुछ सालों बाद गु वन जब वापस आता है तो छन सारंग के साथ फिर अजीबो गरीब स्थिति में मुलाकात होती है। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। इनकी प्‍यारी सी लव स्‍टोरी में कुछ दोस्‍तों का साथ आपको पसंद आएगा। वहीं गु वन का छन सारंग के लिए सरप्राइजेज प्‍लान करना और उसे स्‍पेशल फील कराना, वर्क प्‍लेस पर साथ में काम करते हुए प्‍यार के पलों को सीरीज में बखूबी पेश किया गया है।

बिजनेस प्रपोजल

Korean Romantic Series-Business Proposal

बिजनेस प्रपोजन एक रॉम कॉम सीरीज है। इस सीरीज की कहानी काफी रोचक है। सिन हारी जो अपनी दोस्‍त को शादी से बचाने के लिए ब्‍लाइंड डेट पर जाती रहती है। तब मुसीबत में फंस जाती है जब वो इस चक्‍कर में गेटअप बदलकर अपनी कम्‍पनी के सीईओ के साथ ब्‍लाइंड डेट पर जाती है। वहां अपनी हरकतों से वो सीईओ को शादी के लिए मना करने के लिए उकसाती है। लेकिन वो उससे शादी के लिए तैयार हो जाता है। उसके बाद वो ऑफिस और पर्सनल लाइफ के साथ प्‍यार के चक्‍कर में फंसती जाती है। नेटिफ्लिक्‍स पर मौजूद ये सीरीज मास्‍ट सर्चड सीरीज में से एक है।

Advertisement

द किंग: द इटर्नल माेनार्क

ये कहानी दो अलग दुनिया में रहने वाले लोगों की प्‍यार की कहानी दर्शाती है। ‘द किंग’ काफी अलग कहानी है। पैरलल यूनिवर्स की कहानी को दर्शाने वाली ये सीरीज एक ऐसे राजा की कहानी है जो अपने पिता की मौत के दौरान उसे बचाने वाले का रहस्‍य जानने के लिए दूसरी दुनिया तक पहुंच जाता है। वो कई सालों से जिस लड़की से मिलना चाहता है उसे पैरलल यूनिवर्स में मिलता है। एक राजा और उसकी दुनिया के साथ दूसरी दुनिया में रहने वाली साधारण लड़की की प्रेम कहानी में कई ट्विस्‍ट और टर्न हैं जो आपका पसंद आएंग। इस सीरीज में कोरिया के जाने माने कलाकार ली मिन हो लीड एक्‍टर हैं। सीरीज हिंदी में नेटफ्लिक्‍स पर मौजूद है।

क्रैश लैंडिंग ऑन यू

Crashing Landing on You
Korean Romantic Series-Crashing Landing on You

साउथ कोरिया की एक अमीर लड़की और नॉर्थ कोरिया के एक सोल्‍जर की प्‍यार की कहानी वाली ये सीरीज आपको पसंद आएगी। युन सेरी पैराग्‍लाइडिंग करते हुए नॉर्थ कोरिया में लैंड कर जाती है। वहां उसकी मुलाकात कैप्‍टन ली जुन से होती है। उसके बाद दोनों की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आता है। एक दूसरे के साथ रहते हुए दोनो को प्‍यार हो जाता है। दोनो के प्‍यार के बीच सबसे बड़ी दीवार है दोनों देशों के बीच की दुश्‍मनी। इसकी वजह से उनकी लव स्‍टोरी में कई प्राब्‍लम्‍स आती हैं। ये कारियन रोमांटिक सीरीज प्‍यार की एक इमोशनल जर्नी दिखाती है।

Advertisement

मोर दैन फ्रैंड्स

MORE THAN FRIENDS
Korean Romantic Series-MORE THAN FRIENDS

ये प्‍यार की कहानी दोस्‍ती से शुरू होती है। इस सीरीज में प्‍यार, ब्रेकअप और दोस्‍ती जैसी कई भावनाओं को दिखाया गया है। स्‍कूल से शुरू हुई इस कहानी में कंग वू यन जिसे स्‍कूल में बच्‍चे परेशान करते हैं। ली सू उसे इस सबसे बचाता है। ली सू और कंग वू के साथ उनके दोस्‍तों की लव स्‍टोरी भी सीरीज में दिखाई गई है। कंग वू जो ली सू को प्‍यार करने लगती है। उसे कई बार ली सू से रिजेक्‍शन मिलता है। फिर भी वो प्‍यार को भुला नहीं पाती। ली सू पढ़ने के लिए बाहर चला जाता है। कंग वू फोन पर ली सू से उसे प्‍यार करने के लिए मिन्‍नतें करती रहती है। कहानी में ट्विस्‍ट तब आता है जब कंग वू को पता चलता है कि वो किसी और से फोन पर बात करती थी और उसी के पब्लिकेशन हाउस के साथ काम कर रही है। सीरीज में कई बार ऐसे ट्विस्‍अ हैं जिन्‍हें देख आपका सिर चकरा जाए। ‍

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement