For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साड़ी में कहर ढाती हैं कृति खरबंदा, देख थम जाएंगी आपकी निगाहें: Celebrity Saree Looks

10:00 AM Mar 20, 2024 IST | Pratima Singh
साड़ी में कहर ढाती हैं कृति खरबंदा  देख थम जाएंगी आपकी निगाहें  celebrity saree looks
Celebrity Saree Looks
Advertisement

Celebrity Saree Looks: जानी-मानी अभिनेत्री कृति खरबंदा ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं। बता दें, एक्टर राजकुमार राव के साथ ‘शादी में जरूर आना’ मूवी में काम कर चुकी कृति इन्ही लुक्स से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर देसी, हर लुक में हुस्न की परी नजर आती हैं। इसके अलावा कृति खरबंदा के कातिलाना साड़ी लुक्स लड़कियों को खूब पसंद आते हैं। ‌तो अगर आप भी अपने वॉर्डरोब में कुछ बदलाव करना चाहती हैं और बदलते दौर में अपने आपको एवरग्रीन और फैशन आईकॉनिक बनाए रखना चाहती हैं तो उनके कुछ स्टाइलिश साड़ी लुक्स को रीक्रिएट कर सकती हैं।

Also read: रफल साड़ी को खूबसूरती से कैरी करने के लिए अपनाएं ये टिप्स: Ruffle Sarees

Advertisement

Celebrity Saree Looks
Kriti Kharbanda dazzles in golden saree

गोल्डन कलर की एंब्रॉइडरी वर्क वाली साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में कृति खरबंदा कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल में अपने बालों में मेसी बन बनाया है और ज्वेलरी के तौर पर केवल हैवी इयररिंग्स कैरी किएं है, जिसमें वह बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं।

black saree
Kriti Kharbanda in black saree

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की फ्रिल वाली साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहनी है, जिसमें डीवा बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने नेकलेस और हाथों में ब्रेसलेट पहना हुआ है, परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक दिखा रहा है। अगर आपको ब्लैक कलर मन पसंद आता है तो आप इस तरह की साड़ी के साथ ऐसी मिरर वर्क वाली ब्लाउज ट्राई कर सकती है।

Advertisement

नियॉन कलर के आउटफिट्स इन दिनों काफी ट्रेंड में है और इस रंग की ड्रेसेज का क्रेज लोगों में बढ़ गया है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा ऑर्गेंजा साड़ी के साथ मैचिंग बिकिनी स्टाइल ब्लाउज में बेहद शानदार लग रही है। इवेंट में जाने के लिए ऐसी साड़ी आपके लिए बेहद खास और स्टाइलिश ऑप्शन बन सकती है। इस तरह की साड़ी को आप हल्दी या मेहंदी जैसे फंक्शन्स के लिए भी चुन सकती हैं। आप चाहे तो मार्केट से इस कलर की सिंपल साड़ी खरीद कर उस पर गोटा पट्टी वर्क वाले लेस लगवा सकती हैं। इसके अलावा इस कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस की तरह न्यूड स्टाइल और पिंक शेड लिपस्टिक का चुनाव कर सकती हैं।

Satan Saree
Satan Saree

अभिनेत्री ने अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए साटन की प्लेन साड़ी पहनी है और इसके साथ फ्लावर वर्क वाली स्टनिंग ब्रॉलेट ब्लाउज कैरी किया है, जिसमें वह अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस लुक में वह बड़ी ही खूबसूरत दिख रही हैं। पार्टी के लिए इस तरह का लुक बेस्ट हो सकता है। आप इस तरह की साड़ी के साथ सिक्विन हैवी वर्क वाले ब्लाउज को भी कैरी कर सकती हैं। कृति ने स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपना लुक कम्पलीट किया है। इसके साथ आप लंबी इयररिंग्स और चोकर के साथ मैचिंग AD फ्लावर डिज़ाइन वाले ब्रेसलेट भी पेयर कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement