For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आएंगी नज़र?: Chandrika Gera Dixit

05:05 PM Jun 19, 2024 IST | Manisha Jain
क्या वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित  बिग बॉस ओटीटी 3  में आएंगी नज़र   chandrika gera dixit
CHANDRIKA DIXIT
Advertisement

Chandrika Gera Dixit: दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित उस समय सुर्खियों में आईं जब उनके एक भंडारे के आयोजन के बाद विवाद दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिन लोगों को चंद्रिका के बारे में नहीं पता है, उन्हें बता दें कि वह सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा शेयर किए जाने वाले उनके कुछ पर्सनल चीजों के बाद फेमस हुईं। जहां कुछ लोगों ने चंद्रिका के साथ सहानुभूति जताई, वहीं कुछ इससे प्रभावित नहीं हुए। चंद्रिका और उनके पति यश गेरा ने अपने बेटे की देखभाल के लिए अपनी पहले की नौकरी छोड़ दी थी। चंद्रिका ने दिल्ली में वड़ा पाव  स्टाल से प्रसिद्धि अर्जित की । जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि वह पहले हल्दीराम में काम करती थीं और अब उनके लिए बड़े ब्रेक का समय आ गया है क्योंकि वह फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने जा रही हैं ।

READ ALSO: ‘जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ’ से फेमस हुई जैस्मीन कौर बिग बॉस में करेंगी एंट्री?: Bigg Boss Contestant

कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि चंद्रिका गेरा दीक्षित को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की। अब 16 जून को चंद्रिका को अपने पति और अन्य लोगों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह पहचान में नहीं आ रही थीं। इस बीच, अन्य लोगों ने आश्चर्य जताया कि क्या वड़ा पाव गर्ल बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने के लिए शहर में आई हैं।

Advertisement

खैर, अफवाहें सही लगती हैं क्योंकि वड़ा पाव गर्ल, चंद्रिका गेरा दीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 की एक कंफर्म कंटेस्टेंट हैं , और हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज़ एक प्रोमो में उन्हें भी दिखाया गया है, जिसमें उन्हें वड़ा पाव बनाते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो में चंद्रिका ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखा है, लेकिन उन पर सवाल उठाने वाले केवल उनके निशाने पर ही रहे। उन्होंने यह कहकर अपनी लाइन फाइनल की कि वह अपनी पर्सनैलिटी दिखाने के लिए अनिल कपूर के बिग बॉस ओटीटी 3 में आ रही हैं।

प्रोमो के इंटरनेट पर पोस्ट किए जाने के बाद नेटिज़ेंस कमेंट सेक्शन में पहुंच गए और बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने वाली वड़ा पाव गर्ल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुछ यूजर्स ने बताया कि मेकर्स को उसे शो में नहीं लाना चाहिए था, और कुछ ने कहा कि वे इसमें कंटेस्टेंट की पसंद के कारण अब शो नहीं देखने जा रहे हैं। वही लोग चंद्रिका के अब तक के सफर से हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, "बिग बॉस ने अपने स्टैंडर्ड ही गिराए हैं।" दूसरे यूजर ने लिखा, "बस यही बिकी थी।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "अब ये बिग बॉस ओटीटी में वड़ा पाव बेचगी।"

Advertisement

एक इंटरव्यू में चंद्रिका गेरा दीक्षित ने ट्रोल और मजाक का सामना करने के बारे में बात की। उन्होंने राखी सावंत से तुलना किए जाने को याद किया और बताया कि कैसे इन सबका उन पर बहुत बुरा असर पड़ा है।चंद्रिका ने कहा कि उन्होंने अपनी जान लेने के बारे में भी सोचा था और बाद में उनके पति और बेटे ने उनकी इससे बाहर निकलने में मदद की।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement