For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

लैक्मे फैशन वीक में तारा और रकुल ने मचाया धमाल: Lakme Fashion Week 2023

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन में बी टाउन की ये फैशन दीवा दिखी बेहद खास। तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह ने अपने लुक्स से मचा दिया धमाल
10:00 AM Oct 17, 2023 IST | Renuka Goswami
लैक्मे फैशन वीक में तारा और रकुल ने मचाया धमाल  lakme fashion week 2023
Lakme Fashion Week 2023
Advertisement

Lakme Fashion Week 2023: फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के लैक्मे फैशन वीक ने इस बार फैशन वर्ल्ड में तहलका मचा रखा है। एक तरफ जहां हर शो में अलग अलग डिजाइनर्स के नए डिजाइन और नए स्टाइल्स आग लगा रहे हैं, वहीं फैशन प्रेमियों में भी इस सबको लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है। बॉलीवुड की कई मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियां भी यहां फैशन के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। ऑडियंस इस शो में तब हैरान हो गई जब रैंप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत ने अपना जलवा बिखेरा। दरअसल ये दोनों ही अभिनेत्रियां बतौर शो स्टॉपर लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर नजर आई।

बी टाउन की इन खूबसूरत अदाकाराओं ने अपने फैशनेबल अंदाज से तहलका मचा दिया है। बता दें इस खास फैशन शो के चौथे दिन रकुल प्रीत जहां डिजाइनर भूमिका शर्मा के खूबसूरत परिधान में नजर आईं वहीं तारा सुतारिया ने फैशन डिजाइनर महिमा महाजन के स्टाइल्ड आउटफिट में तहलका मचा दिया।

Read More : ‘सुपर से भी ऊपर’ दिखना है तो इस फेस्टिव सीजन में पहनें फैशनिस्टा शिल्पा शेट्टी के जैसे नेकलेस: Necklace for Festival

Advertisement

लैक्मे फैशन वीक में रहा अभिनेत्री रकुल का जलवा बरकरार : Lakme Fashion Week

अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरत लुक्स के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत के शानदार लुक्स को देखकर हर कोई हैरान हो गया। रैंप पर जब रकुल ने अपना जलवा बिखेरा तो हर किसी का दिल जैसे पल भर के लिए थम गया। डिजाइनर भूमिका शर्मा द्वारा डिजाइन किए गए परिधान को रकुल ने इतनी खूबसूरती के साथ कैरी किया कि हर कोई वाह कह उठा।

रकुल प्रीत सिंह का डिजाइनर आउटफिट

फैशन डिजाइनर भूमिका शर्मा के इस खास आउटफिट को रकुल प्रीत ने बेहद शानदार अंदाज में कैरी किया। उन्होंने रेड बेस पर हैंड एंब्रॉयडर्ड सिल्वर ज़री लहंगे को एक लाल हॉल्टरनेक टॉप के साथ पेयर किया। बेहद खास कलर पैलेट वाला ये आउटफिट इतना शानदार है कि इसकी हेवी कढ़ाई का हर कोई दीवाना हो गया। इस आउटफिट के साथ रकुल ने सिल्वर स्टेटमेंट इयररिंग्स और रिंग कैरी की जिसने उनके लुक को एन्हांस कर दिया। न्यूड मेकअप और वैट बैक हेयर स्टाइल ने इस लुक में चार चांद लगा दिए।

Advertisement

तारा सुतारिया का जबरदस्त फैशन

लैक्मे फैशन वीक में जमकर चमका तारा का सितारा FDCI ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से जैसे ही तारा की तस्वीरें और वीडियो साझा की तुरंत ही सबके दिलों की धड़कन थम गई। बॉलीवुड की ये बेहद शानदार अदाकारा इस फैशन शो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। तारा सुतारिया डिजाइनर महिमा महाजन के एक बेहद खास एथनिक वियर में नजर आई थी, जिसको फैशन जगत के सभी जानकर सराह रहे हैं। फ्लोरल पैटर्न के इस लहंगे में तारा दिखने में स्वर्ग की किसी अप्सरा की तरह दिख रही हैं।

महिमा महाजन के फिदा कलेक्शन से एक शानदार लहंगे को कैरी कर तारा ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। रॉयल लुक देने वाले इस आउटफिट में प्लंजिंग वी-नेकलाइन के साथ एक ब्रैलेट-स्टाइल ब्लाउज को तारा ने एक सेम पैटर्न लहंगे के साथ पेयर किया। ऑफ व्हाइट बेस पर फ्लोरल एंब्रॉयडरी के इस हैंडक्राफ्टेड आउटफिट में तारा बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को एन्हांस करने के लिए तारा ने एक मांग टीका कैरी किया। डायमंड और पन्ने से सराबोर चोकर नेक पीस की बेशुमार खूबसूरती भी लाजवाब है। आप चाहें तो इस आउटफिट को अपने किसी खास फंक्शन के लिए चुन सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement