For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस रक्षाबंधन ट्राई करें कुछ मॉडर्न कुर्ती सेट और अपने आप को बनाए स्टाइलिश: Latest Kurti Sets

10:00 AM Aug 26, 2023 IST | Anjali Mrinal
इस रक्षाबंधन ट्राई करें कुछ मॉडर्न कुर्ती सेट और अपने आप को बनाए स्टाइलिश  latest kurti sets
Latest Kurti Sets
Advertisement

Latest Kurti Sets: आपने बहुत बार सलवार सूट जरूर ट्राई किए होंगे और आजकल बाजार में और ऑनलाइन भी हर तरह के सलवार सूट मिल जाते हैं। लेकिन जब बहुत ही ज्यादा अजीब लगता है जब आपके जैसा सिमिलर सूट सलवार किसी और ने भी पहना हुआ हो। ऐसे में अगर आप भी खुद को यूनिक दिखाना चाहते हैं तो इस रक्षाबंधन पर यूनिक कुर्ती सेट ट्राई कर सकते हैं और खुद को फैशनेबल और स्टाइलिश बना सकते हैं। जिसके बारे में हम आपको आज के आर्टिकल में जानकारी देने जा रहे हैं।

फियोरा कुर्ती प्लाज़ो सेट

Latest Kurti Sets
Fiora kurti palazzo set

इस रक्षाबंधन आप इस तरह का फॉर्म ग्रीन प्योर कॉटन प्लेयर कुर्ता प्लाजो और दुपट्टे का सेट ट्राई कर सकते हैं। यह आपको 70% डिस्काउंट में दिया जा रहा है। यह एक ट्रेडिशनल सूट है जिसमें स्लीवलेस डिजाइन दिया गया है। यह रेगुलर फाइटिंग वाला सूट है और देखने में उतना ही ज्यादा खूबसूरत है। एक बार इस खूबसूरत कुर्ता सेट को जरूर ट्राई करें। इसकी कीमत केवल 1039 रुपये है।

कुर्ती क्राफ्टो प्लाज़ो सेट

Kurti crafto palazzo set
Kurti crafto palazzo set

कुर्ती क्राफ्ट का यह कुर्ता रियो गोल्ड प्रिंटेड कुर्ता शरारा शिफॉन दुपट्टे के साथ मिल रहा है। इसे आप मशीन में भी आसानी से धो सकते हैं। इसमें बहुत सारे साइज और कलर भी मिल रहे हैं। आप अपने टाइप के अनुसार खरीद सकते हैं। यह पहनने में उतना ही ज्यादा यूनिक और स्टाइलिश भी है। एक बार खूबसूरत कुर्ता सेट को जरूर ट्राई करें। इसकी कीमत केवल 1299 पर है।

Advertisement

इशिन कुर्ती सेट

Ishin kurti set
Ishin kurti set

इशिन कंपनी के द्वारा यह अनारकली कुर्ती डिजाइन की गई है। इसे बारीकी से और सुंदर तरीके से बनाया गया है। इसमें लाल और नारंगी बंदनी प्रिंट दिया गया है। यह डिजाइन सदाबहार होता है। इसमें आपको अलग-अलग तरीके के साइज और कलर भी मिल जाते हैं। एक बार इस कुर्ता सेट को जरूर ट्राई करें इसकी कीमत केवल 1,404 है।

बीबा कुर्ती सेट

Biba kurti set
Latest Kurti Sets-Biba kurti set

यह बहुत ही आकर्षक और सुंदर डिजाइन वाला कॉटन का कुर्ता सेट है जो देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। इसका फैब्रिक लाइट और सॉफ्ट भी है। आप इसे अपने हिसाब से साइज और कलर का चुनाव भी कर सकते हैं। इसे आप ट्रेडीशनल वियर, कैजुअल वियर, पार्टी वियर और इवनिंग वेयर के लिए ले सकते हैं। यह कुर्ता आसानी से क्लीन भी किया जा सकता है। एक बार इस कुर्ता सेट को जरूर ट्राई करें। इसकी कीमत केवल 1039 है।

Advertisement

खुशल के कुर्ती प्लाज़ो सेट

Khushal k kurti plazo set
Latest Kurti Sets-Khushal k kurti plazo set

खुशाल की कंपनी का यह रेयॉन फ्लेयर कुर्ता प्लाजो दुपट्टा सेट बेहद ही खूबसूरत है। इसको आप मशीन में भी आराम से धो सकते हैं। इसमें बहुत सारे कलर विकल्प और साइज विकल्प भी शामिल है। इसमें ¾ स्लीव्स दी गयी है। इस सेट को रूबी कॉटन फैब्रिक से बनाया गया है। एक बार इस कुर्ता सेट को जरूर ट्राई करें। इसकी कीमत केवल ₹1449 है।

इस रक्षाबंधन खुद को बनाएं स्टाइलिश और खूबसूरत अपनाये इस तरह के कुर्ता प्लाजो सेट और अपने त्योहार को बनाएं स्पेशल। एक बार इन यूनिक स्टाइल को जरूर पहने।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement