For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फेस्टिव सीजन में इन सोफा सेट्स से करें अपने आशियानें को गुलजार: Latest Sofa Designs

सोफा जितना आरामदायक और फैंसी होगा, मेहमानों को भी उतना ही ज्‍यादा आनंद आएगा। रंगीन और खूबसूरत डिजाइन वाले सोफे लिविंग रूम की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं।
03:00 PM Oct 21, 2023 IST | Garima Shrivastava
फेस्टिव सीजन में इन सोफा सेट्स से करें अपने आशियानें को गुलजार  latest sofa designs
Latest Sofa Designs
Advertisement

Latest Sofa Designs:  फैंसी कपड़े, रोशनी, स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन और ढेर सारी मौजमस्‍ती की शुरूआत हो चुकी है यानी त्‍योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। त्‍योहारों की शुरूआत होते ही शुरू हो जाता है मेहमानों का घर आना। घर आने वाले मेहमानों को घर की सजावट से आकर्षित  करने के लिए हर कोई फेस्टिव सीजन में अपने घर को न्‍यू लुक देने के लिए कई महंगी चीजें खरीदते हैं। इन्‍हीं महंगी चीजों में शामिल है सोफा। सोफा जितना आरामदायक और फैंसी होगा, मेहमानों को भी उतना ही ज्‍यादा आनंद आएगा। रंगीन और खूबसूरत डिजाइन वाले सोफे लिविंग रूम की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। तो चलिए जानते हैं इस बार आप अपने लिविंग रूम को किस तरह के सोफा सेट की मदद से आकर्षक बना सकते हैं।

स्‍लीक अल्‍बर्ट सोफा

Latest Sofa Designs
Sleek Albert Sofa

मेहमानों और परिवार वालों के लिए स्‍पेशियस सोफा सेट आइडियल माने जाते हैं। वर्तमान में आकर्षक फैब्रिक वाला स्‍लीक अल्‍बर्ट सोफा डिजाइन काफी पसंद किया जा रहा है। ये सोफे आपके लिविंग रूम को ग्‍लैमरस और बड़ा दिखाने में मदद कर सकते हैं। ये सुंदर और चिकने किनारे वाले आरामदायक सोफे हैं जो हेडरेस्‍ट के साथ आते हैं। इस दिवाली आप इन सोफा सेट्स के साथ अपने लिविंग रूम को मॉर्डन लुक दे सकते हैं।

क्‍लासी एल्ड्रिक सोफा

त्‍योहारों के मौसम में घर में मेहमानों का आना-जाना शुरू हो जाता है। ऐसे में हमें मजबूत और आकर्षक सोफे की आवश्‍यकता होती है। इस दिवाली के मौके पर क्‍लासी एल्ड्रिक सोफा का चुनाव आपके लिए परफेक्‍ट हो सकता है। ये सोफे सामान्‍यतौर पर 6 सीटर होते हैं और इसके साथ आर्मरेस्‍ट की सुविधा भी मिल जाती है। ये सोफे कई शेड्स में उपलब्‍ध हैं जिसे आप अपनी लिविंग रूम की वॉल के अनुसार पसंद कर सकते हैं।

Advertisement

Read More : नवरात्रि में करें सिध कुंजिका का पाठ, होगी मनोकामना की पूर्ति: Navratri 2023

ऑस्‍बर्ट कर्व्‍ड सोफा

यदि आप राउंड और स्क्‍वेयर शेप सोफे से बोर हो चुके हैं तो ऑस्‍बर्ट कर्व्‍ड सोफे का चुनाव कर सकते हैं। ये सोफे आपके लिविंग रूम में मॉडर्न के साथ एलिगेंट लुक भी दे सकते हैं। ऑस्‍बर्ट कर्व्‍ड सोफे के किनारे काफी चिकने और घुमावदार होते हैं जो इसे अन्‍य सोफे से अलग लुक देते हैं। पेस्‍टल शेड के सोफे को पीतल के डिजाइनर पैर के साथ कंपलीट किया गया है। इसके साथ ओवल शेप की सेंटर टेबल मैच की जा सकती है।

Advertisement

एवरेट सोफा सेट

लेटेस्‍ट सोफा सेट
Latest Sofa Designs-Everett Sofa Set

इस प्रकार के सोफा सेट काफी आरामदायक और स्‍पेशियस होते हैं। एवरेट सोफा सेट एल आकार में डिजाइन किए जाते हैं। ये सोफे आपके लिविंग रूम को मॉर्डन टच दे सकते हैं। वैसे तो ये सोफा सेट हर रंग में उपलब्‍ध हैं लेकिन डार्क ब्‍लू और पिंक कलर के सोफे अधिक पसंद किए जा रहे हैं। इस सोफे की खासियत है सिल्‍वर कलर की मैटल पाइपिंग जो सोफे को रॉयल लुक देती है।

लग्‍जरी सोफा सेट

बड़े और लग्‍जरी सोफे आपके सिंपल से लिविंग रूम को रॉयल लुक दे सकते हैं। लग्‍जरी सोफे काफी स्‍पेशियस होते हैं जिसमें सिल्‍वर और गोल्‍डन कलर के बटन और पैनल लगे होते हैं। इसके साथ आपको राउंड शेप के कुशन मिल जाते हैं जो सोफे के लुक को और अधिक क्‍लासी बनाते हैं। लग्‍जरी सोफा सेट बड़े लिविंग रूम में ही फबते हैं। यदि आप छोटे कमरे में इसे डालना चाहते हैं तो स्‍पेस का ध्‍यान रखें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement