For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

तब्बू से सीखें खुलकर सिंगल लाइफ जीने के 5 मंत्र: Single Life Mantra

03:09 PM Mar 29, 2024 IST | Manisha Jain
तब्बू से सीखें खुलकर सिंगल लाइफ जीने के 5 मंत्र  single life mantra
Single Life Mantra
Advertisement

Celebrity Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन्डस्ट्री की खास एक्ट्रेस में से एक है, जिन्हें हम कई तरह के रोल करते हुए देख चुके है। आज इनकी फिल्म क्रू रिलीज हुई है जिसमें तीन एयरहोस्टेस की कहानी दिखाई गई है। लोगों को कहानी पसंद आ रही है। जिसमें तीनों ऐक्ट्रेस तब्बू, करीना और कृति लोगों को अपने वन लाइनर से इंटरटेन कर रही है। वही तब्बू की ऐक्टिंग लोगों को खास पसंद आ रही है जिसे वो उनकी रियल लाइफ से जोड़ रहे है क्योंकि तब्बू अभी तक सिंगल है और खुशी से बिंदास लाइफ जी रहीं है। तो आज हम आपको उन्हीं के लाइफ के 5 मंत्र बताने जा रहे है जिसको वो अपनी लाइफ में अपनाती है।

read also: तब्बू ने कभी नहीं लगाया अपने पिता का नाम: Tabu Birthday Special

एक इंटरव्यू में तब्बू ने बताया था कि अपने करियर, सपनों और अपने शौक के साथ किसी आदमी के लिए समझौता ना करें। खुद के सिंगल होने पर एक्ट्रेस ने कहा था कि सिंगल होना कोई बुरी बात नहीं है क्योंकि रिलेशनशिप के अलावा भी बहुत सी चीजें है जिससे आपको खुशी मिलती है तो वो कीजिए जो आपको खुशी देता है।अगर आप रिलेशनशिप में रहकर खुश हैं और अपने सपने - करियर से मजबूरी में समझौता नहीं कर रहे हैं तो वो रिलेशनशिप भी अच्छा है लेकिन अगर आप उस रिलेशन में घुट रहे हैं तो सिंगल लाइफ जीना कोई बुरी बात नहीं है।

Advertisement

तब्बू ने इंटरव्यू में बताया कि अगर सही लाइफ पार्टनर नहीं मिल रहा है तो घबराए नहीं क्योंकि एक बार जब आप टॉक्सिक रिलेशन में घुस जाते है तो चीजें अकेलेपन से ज्यादा बुरी हो जाती है। इससे अच्छा आप सिंगल रहें। तब्बू किसी भी रिश्ते में किसी भी तरह का समझौता करने के बिल्कुल खिलाफ़ है।

अगर आप सिंगल है, तो अकेले दुनिया देखने का आनंद उठाएं। अकेले होने के ग़म से अपने काम को कभी नज़रअंदाज़ नहीं करें जैसे तब्बू ने अकेले दुनिया देखी और अपने काम पर फोकस किया। तब्बू का मानना है कि अगर ऐसा आप नहीं करते हैं तो आपकी काबिलियत और प्रतिभा को बहुत नुकसान होगा।

Advertisement

तब्बू के हिसाब से वो घर मंदिर है, जहां आप एक रिश्ते में रहते हुए भी कामयाबी हासिल कर सकते है। अगर उस रिश्ते में कोई बंदिश नहीं है, आपको घुटन मेहसूस नहीं हो रही है। औरत और मर्द को एक तरह आंका जाता है, दोनों के बीच कोई अन्तर नहीं किया जाता है तो आप हेल्थी आइडल रिलेशन में है।

उसी इंटरव्यू में तब्बू ने सिंगल लाइफ का सबसे बड़ा मूल मंत्र बताया कि सबसे जरूरी है कि हमेशा खुश रहें। लोग आपको परेशान करने की बहुत कोशिश करेंगे, आपको ताने देंगे, बहुत कुछ ऐसा कहेंगे कि आप वो सुन भी नहीं पायेगे लेकिन आपको इस सब को इग्नोर करना है और हमेशा खुश रहने की कोशिश करनी है , उन चीजों मे खुद को झोंक देना जो आपको खुश रखती हो फिर यह बातें आप तक पहुंच ही नहीं पाएगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement