For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अपनी 'अनुपमा' से सीखें साड़ियों को स्टाइल करना, अपनाएं मॉर्डन बहू लुक: Rupali Ganguly Birthday

11:30 AM Apr 03, 2024 IST | Ankita Sharma
अपनी  अनुपमा  से सीखें साड़ियों को स्टाइल करना  अपनाएं मॉर्डन बहू लुक  rupali ganguly birthday
Rupali Ganguly Birthday
Advertisement

Rupali Ganguly Birthday: रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री का वो नाम है जो लाखों भारतीय महिलाओं के लिए 'अनुपमा' के रूप में आदर्श बन चुका है। 5 अप्रैल को यह एक्ट्रेस अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। सीरियल की ही तरह रियल लाइफ में भी रूपाली अपने आदर्शों पर चलने वाली महिला हैं। वे अपनी पर्सनालिटी और स्टाइल से हमेशा सभी को इंप्रेस करती हैं। साड़ी पहनने की शौकीन रूपाली का साड़ी कलेक्शन बहुत ही शानदार है। अगर आप भी इस खूबसूरत एक्ट्रेस की तरह नजर आना चाहती हैं तो उनका शानदार कलेक्शन देखिए।

Also read: ट्रेंड के हिसाब से चुनें हेयर स्टाइल, राशि खन्ना की तरह आप भी नजर आएंगी ब्यूटीफुल: Trendy Hair Style

गोल्डन साड़ियां इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। रूपाली ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए गोल्डन साड़ी वियर की। इस साड़ी में बने पिंक फूल इसकी खूबसूरती और भी बढ़ा रहे हैं। कॉन्ट्रास्ट में पिंक ब्लाउज काफी ग्रेसफुल लग रहा है। आप किसी भी फंक्शन या पार्टी में इस तरह की साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

रूपाली की यह पर्पल, हॉट पिंक और ब्रेज कलर की यह साड़ी समर सीजन के लिए बेस्ट है। टिशू और नेचुरल क्रेप की यह साड़ी सिंपल होते हुए भी काफी ग्रेसफुल नजर आती है। टिशू और क्रेप मिक्स होने के कारण इस साड़ी का फॉल काफी अच्छा आएगा, जिससे आप स्लिम भी नजर आएंगी।

साड़ी को स्टाइलिश अंदाज में कैरी कैसे करना है, ये बात रूपाली बहुत ही अच्छे से जानती हैं। ब्रेज कलर की इस हैवी एम्ब्रॉयडरी बॉर्डर वाली साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने एक लॉन्ग स्टाइलिश मैचिंग ओवरकोट वियर किया है। रूपाली का यह लुक बेहद ब्यूटिफुल और ग्रेसफुल है। यह किसी भी फंक्शन में आपको भीड़ से अलग दिखा सकता है।

Advertisement

ब्लैक और गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन आपकी ब्यूटी और स्ट्रेंथ दोनों दिखाता है। अगर आप भी किसी पार्टी में साड़ी वियर करके जाना चाहती हैं तो रूपाली का यह स्टाइल आपके लिए बेस्ट है। इस शिमर साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस ब्लाउज वियर किया है। यकीन मानिए इस लुक में आप चमक उठेंगी।

रूपाली की यह हॉट पिंक साड़ी स्प्रिंग समर सीजन के लिए परफेक्ट है। मशहूर डिजाइनर प्रिया जैन की डिजाइन की गई इस हैवी एम्ब्रॉयडरी साड़ी को एक्ट्रेस ने लाइट कलर के हैवी ब्लाउज के साथ पेयर किया है। ये स्टाइल इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

Advertisement

सिल्क साड़ियां हर महिला के साड़ी कलेक्शन का अहम हिस्सा होती हैं। ट्रेडिशनल डार्क कलर्स से हटकर इन दिनों इंग्लिश कलर्स ट्रेंड में हैं। रूपाली ने इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए लाइट लैवेंडर कलर की यह सिल्क साड़ी वियर की है। साड़ी का हैवी बॉर्डर इसे और भी ग्रेसफुल और रॉयल बना रहा है। ऐसी एक साड़ी आप भी जरूर अपनी वार्डरोब में शामिल करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement