For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस करवा चौथ पाना है स्लिम लुक, तो पहनें इस तरह की लाइटवेट साड़ी: Lightweight Sarees for Karwachauth

07:00 PM Oct 26, 2023 IST | Anjali Mrinal
इस करवा चौथ पाना है स्लिम लुक  तो पहनें इस तरह की लाइटवेट साड़ी  lightweight sarees for karwachauth
Lightweight Sarees for Karwachauth
Advertisement

Lightweight Sarees for Karwachauth: करवा चौथ की तैयारी और उस पर साड़ी। जी हां, बिल्कुल एवरग्रीन फैशन होता है साड़ी। कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है साड़ी। यह हमारा ट्रेडीशनल वियर होता है जिसे त्यौहार फेस्टिवल पार्टी शादी फंक्शन इन सभी में पहना जाता है। साड़ी में बहुत सारे डिजाइन और पैटर्न होते हैं जो ऑनलाइन भी मिल जाते हैं और ऑफलाइन भी मिल जाते हैं जिन्हें आप मार्केट में जाकर आसानी से खरीद सकते हैं। वहीं अगर बदलते हुए ट्रेंड को देखा जाए तो आज के समय में भारी भरकम वजन वाले कपड़े पहनना बहुत ही काम पसंद करते हैं। अक्सर सभी लोग लाइट आउटफिट पहनना ज्यादा पसंद करते हैं।

ऐसे में अगर आप अपने करवा चौथ के त्यौहार को कुछ स्पेशल बनाना चाहते हैं और इस दिन साड़ी पहनना चाहते हैं जिससे आपको यूनिक और स्टाइलिश लुक मिले तो हम आपके लिए कुछ लाइटवेट साड़ियों के खास डिजाइन लेकर आए हैं जो आप इस करवा चौथ स्टाइल कर सकते हैं।

लाइट बॉर्डर वर्क वाली साड़ी

Lightweight Sarees for Karwachauth
Lightweight Sarees for Karwachauth-Light border work saree

अगर आप लाइटवेट साड़ी पहनना पसंद करते हैं तो इस करवा चौथ पर आप केवल बॉर्डर वर्क प्लेन साड़ी स्टाइल कर सकते हैं। यह देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। यह साड़ी डिजाइनर द्वारा डिजाइन की गई है। अगर आप इससे मिलती हुई साड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह बाजार में आपको ₹800 से लेकर ₹1500 तक आराम से मिल जाएगी। वही आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

Advertisement

मिरर वर्क वाली साड़ी

mirror work saree
Lightweight Sarees for Karwachauth-mirror work saree

आज के समय में मिरर वर्क बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आपको भी मिरर वर्क बहुत ही ज्यादा पसंद है तो इस करवा चौथ आप मिरर वर्क डिजाइन साड़ी पहन सकते हैं। यह देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। यह डिजाइनर द्वारा डिजाइन की गई है। अगर आप इससे मिलती-जुलती साड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह ₹1000 से लेकर 1800 रुपए तक आसानी से मिल जाती है। आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

सिल्क वाली खूबसूरत साड़ी

Silk saree
Lightweight Sarees for Karwachauth-Silk saree

कुछ लोगों को क्लासी लुक बहुत ही ज्यादा पसंद होता है उनके लिए इस तरह की सिल्क साड़ी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। यह एक डिजाइनर साड़ी है। अगर आप इससे मिलती-जुलती साड़ी खरीदना चाहते हैं तो इस तरह की साड़ी ₹2000 से लेकर ₹3000 तक आसानी से मिल जाती है। इस तरह की साड़ी को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

Advertisement

शिफॉन बॉर्डर साड़ी

Chiffon saree for karwachauth
Chiffon saree for karwachauth

इस तरह की साड़ी पहनने में और देखने में बहुत ही ज्यादा हल्की होती है। शिफॉन का कपड़ा बहुत ही ज्यादा सॉफ्ट होता है जो हर किसी को पसंद आता है। यह एक डिजाइनर द्वारा डिजाइन की गई साड़ी है। अगर आप इससे मिलती-जुलती साड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह ₹1000 से लेकर 1500 तक आसानी से मिल जाती है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

इस बार अपने करवा चौथ को बनाए स्पेशल और अलग-अलग डिजाइनर साड़ी का करें चुनाव। इस तरीके की साड़ी पहनने में बहुत ही ज्यादा लाइटवेट होती है और क्लासी लुक भी देती है। अगर आप अपने आप को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो इन साड़ी का चुनाव कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement