For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

Govinda के दुश्मनों की लिस्ट है काफी लंबी, डेविड धवन से है 36 का आकड़ा

03:01 PM Feb 26, 2022 IST | Richa Mishra Tiwari
govinda के दुश्मनों की लिस्ट है काफी लंबी  डेविड धवन से है 36 का आकड़ा
Govinda
Advertisement

Govinda : बॉलीवुड के दमदार एक्टर और अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता गोविंदा काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं। लेकिन इस वक्त वो लाइमलाइट से बिलकुल दूर है। दरअसल, बीते कुछ सालों में गोविंदा और बॉलीवुड के बीच तनातनी देखने को मिली थी। अब वह बिलकुल भी फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। ऐसे में हर किसी को ये लगता है कि एक्टर गोविंदा के खिलाफ लोग जहर उगलने लगे हैं। इन सबके पीछे आखिर वजह क्या है हर कोई ये जानना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको गोविंदा के दुश्मनों की लिस्ट बताने जा रहे हैं। क्योंकि उनके दुश्मनों की लिस्ट अब बढ़ती ही जा रही है। तो चलिए जानते है अब तक गोविंदा की किन-किन लोगों से लड़ाई हुई है?

इन एक्टर से हुई लड़ाई -

डेविड धवन -

Govinda
David Dhawan

डेविन धवन और गोविंदा दोनों की जोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अच्छे एक्टरों की लिस्ट में होती थी। लेकिन एक बार जब डेविड ने गोविंदा का ‘चश्मे बद्दूर’ के रीमेक बनाने का आइडिया चुराकर फिल्म में ऋषि कपूर को साइन किया तब से दोनों के बीच लड़ाइयां और दूरियां बनना शुरू हो गई। जिसके बाद से अब तक दोनों के बीच दूरियां हैं। वह दोनों ही लगातार एक दूसरे पर भड़ास निकालते आए है।

Advertisement

करण जौहर -

Govinda
Karan Johar

गोविंदा की करण जौहर से भी नहीं बनती है। दरअसल, एक बार एक्टर ने बताया था कि करण दिखाता है कि वो काफी नेक इसांन है लेकिन वो मुझे डेविड से ज्यादा खतरनाक और जेलस लगता है।

कृष्णा अभिषेक -

Govinda
Krushna Abhishek

आए दिन गोविंदा की कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव की खबर सामने आती ही रहती है। वह दोनों हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। दरअसल, जहां एक ओर कृष्णा बात संभालने की कोशिश करते हैं तो दूसरी ओर गोविंदा उन्हें भाव ही नहीं देते हैं। हालांकि दोनों के मनमुटाव की असली वजह आज तक किसी को पता नहीं चल पाई है।

Advertisement

शाहरुख खान -

Govinda
shah Rukh Khan

बता दें, कुछ सालों पहले शाहरुख़ खान ने बताया था कि जैसी एक्टिंग वो करते हैं, गोविंदा कभी नहीं कर पाएंगे। इसके बाद से ही ये बात गोविंदा को काफी ज्यादा चुभने लगी और दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। इस बात को लेकर एक्टर ने काफी समय तक शाहरुख़ से बात नहीं की। हालांकि ये बात गोविंदा की मां को भी अच्छी नहीं लगी थी। लेकिन जब इस बात का शाहरुख़ को पता चला तो उन्होंने गोविंदा से माफ़ी भी मांगी थी।

अमरीश पुरी -

Govinda
Amrish Puri

पता चला है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कई घंटे लेट आने के बाद गोविंदा और अमरीश पुरी में काफी बहस हो गई थी। जिसके बाद अमरीश पूरी ने एक्टर को समय पर आने की हिदायत दी थी। ऐसे में  इनकी बात और ज्यादा बढ़ गई, जिसके बाद अमरीश पूरी ने गोविंदा को नाली का कीड़ा कह दिया। इतना ही नहीं अमरीश पुरी ने गुस्से में आकर गोविंदा को जोरदार तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच काफी ज्यादा दुश्मनी है।

Advertisement

सलमान खान -

Govinda
Salman Khan

बताया जा रहा है कि एक्टर गोविंदा और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन उनकी दोस्ती तो ऐसी टूटी कि आज तक उसे कोई भी जोड़ नहीं पाया। दरअसल, सलमान खान ने अपनी ओर से गोविंदा के साथ पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन प्लान चौपट ही रह गया। आज तक दोनों के बीच काफी ज्यादा मनमुटाव है लेकिन दोनों के बीच क्या हुआ इस बात का किसी को भी पता नहीं है।

संजय दत्त -

Govinda
Sanjay Dutt

मुन्ना भाई संजय दत्त और एक्टर गोविंदा ने साथ मिलकर कई फ़िल्में की है। लेकिन एक विवादित टेप के सामने आने के बाद दोनों का रिश्ता ख़राब हो गया। बता दें, सालों पहले अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील और संजय दत्त के एक ऑडियो टेप के लीक होने की खबर सामने आई थी। इस आडियो टेप में कुछ ऐसी बातें सुनी गई- चु** है वो गोविंदा...। इस वाकये के बाद गोविंदा और संजय की दोस्ती हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई।

Advertisement
Tags :
Advertisement