For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आई नन्ही परी, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई: Varun-Natasha Become Parents

02:31 PM Jun 04, 2024 IST | Manisha Jain
वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आई नन्ही परी  बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी बधाई  varun natasha become parents
Varun-Natasha Become Parents
Advertisement

Varun-Natasha Become Parents: फेमस बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बन गया हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 मार्च को बेटी को जन्म दिया। वरुण के पिता डेविड धवन ने इसकी जानकारी दी। एक्टर ने 2021 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की। लगभग तीन साल के बाद, कपल ने अपनी जिंदगी में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। कपल को बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरफ से ढेर साड़ी बधाईयां मिल रही हैं।

Also read : ‘महाराज’ मूवी से डेब्यू करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान, जून में इस दिन रिलीज होगी फिल्म: Maharaj Movie Release Date

नए पेरेंट्स बने कपल ने अपने पहले बच्चे के इस दुनिया में आने की खबर सोशल मिडिया पर दी। लेकिन सबसे पहले वरुण के पिता डेविड धवन ने मीडिया को बताया कि दंपति ने एक लड़की को जन्म दिया है। वरुण ने इंस्टा पोस्ट में लिखा, "हमारी बच्ची यहां है, मां और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे।"

Advertisement

वरुण-नताशा के पेरेंट्स बनने पर करण जोहर फुले नहीं समां रहे। करण ने इंस्टा पर स्टोरी डाली और नए पेरेंट्स को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि मेरे बेबी को एक बेटी हुई है। मैं बहुत खुश हूं। नए पेरेंट्स को बधाई।वहीं अर्जुन कपूर ने भी बधाई दी, लिखा कि "बेबी जॉन को बेबी हुआ है। पापा नंबर 1 की कास्टिंग लॉक हो गयी है।

कुछ दिन पहले नताशा के दोस्तों और परिवार ने एक शानदार बेबी शॉवर पार्टी रखी। जिसकी तस्वीरें शेयर नहीं की गई है। पर क्योंकि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा थीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक प्यारा से केक की तस्वीर पोस्ट की। इस वेनिला केक में सबसे ऊपर एक बड़ा सा टेडी था जिसके ऊपर एक प्यारा सा गुलाबी बो बनी थी।

Advertisement

18 फरवरी, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण ने बताया की कि वह और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक्टर ने अपनी पत्नी के बढ़ते बेबी बंप को प्यार से चूमते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में वरुण घुटनों के बल बैठे हुए दिखाई दे रहे थे, और दूसरी ओर नताशा अपने प्यारे बच्चे के साथ एक सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप दिखा रही थीं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement