For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

लोग मेरे काम को हमेशा याद रखें-विवियन डिसेना: Vivian Dsena Interview

03:00 PM Apr 18, 2024 IST | Reena Yadav
लोग मेरे काम को हमेशा याद रखें विवियन डिसेना  vivian dsena interview
Vivian Dsena Interview
Advertisement

Vivian Dsena Interview: विवियन डिसेना से अब तक के उनके टीवी इंडस्ट्री में बतौर कलाकार सफर के बारे में एक बातचीत-

मैं प्रयोग करना पसंद करूंगा और किसी भी भूमिका को नहीं दोहराना चाहूंगा। सकारात्मक या ग्रे सभी भूमिकाओं का स्वागत है। मैं सीमाओं को ठीक नहीं करता।

एक अभिनेता को लगातार खुद को बेहतर बनाना होता है। कोई इसकी योजना नहीं बनाता है। यह व्यवस्थित रूप से होता है।

Advertisement

मैंने 'झलक और '$खतरों के खिलाड़ी पहले ही कर दिया है। अगर कुछ नया आता है तो मैं विचार करूंगा। मुझे कुछ नए की उम्मीद है। मैं एक दिन में एक भरपूर दिन जीवन जीता हूं।

मैं भगवान, मेरी मां और सबसे महत्वपूर्ण अपने शहर का आभारी हूं, जिसने मुझे बहुत-कुछ सिखाया है। मुझे बहुत कुछ दिया है। हर कोई एक अच्छे जीवन की कामना करता है और इसलिए मैंने अपने शहर को धन्यवाद दिया। कहानी की शुरुआत मिस एकता कपूर से हुई थी। वह वही हैं, जिसने मुझे अपना पहला शो 'कसम से दिया था, जिसमें मैंने विक्की वालिया का किरदार निभाया था।

Advertisement

कई बार मैं खुद पर गर्व महसूस करता हूं, क्योंकि मैंने इंडस्ट्री से बहुत सी चीजें सीखी हैं, जिनकी मैं किसी से तुलना करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। एक दशक में मैंने एक अभिनेता के रूप में बहुत-कुछ सीखा है कि मुझे कैसे प्रदर्शन करना है और मैं अभी भी सीखता हूं और मैं एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में हमेशा सीखता रहूंगा।

मैं कभी भी एक अभिनेता नहीं बनना चाहता था। मैं एक मॉडल बनना चाहता था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे इतना अच्छा बनाऊंगा। भगवान ने मुझे बहुत काम के साथ आशीर्वाद दिया और निश्चित रूप से, मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास रखा कि उनका शो अच्छी तरह से चलेगा।

Advertisement

अगर एक अभिनेता नहीं तो मैं एक फुटबॉलर बनता। एक अभिनेता के रूप में मैं अपने पूरे जीवन को सीखता रहा हूं और मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं। मैं अलग हूं, जो भी मैं करता हूं, उसमें अपना सौ प्रतिशत देने में विश्वास करता हूं, इसलिए जब मैं किसी प्रोजेक्ट में हाथ डालता हूं तो अपना सौ प्रतिशत देता हूं। मैंने जिस तरह का काम किया है, उससे मैं बहुत संतुष्ट हूं।

मैं एक 'रॉकस्टार का किरदार निभाना चाहूंगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं, जो ग्लैमरस नहीं। मैं रॉकस्टार को कम से कम 14 बार देख चुका हूं। मुझे लगता है कि मुझे लंबे बाल, लंबी दाढ़ी रखने का आकर्षण है और मुझे लगता है कि मैं खुद को उस लुक में देखना चाहती हूं।

मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहा हूं। मेरी ख्वाहिश यही है कि मैं अपने काम के जरिये लोगों का मनोरंजन करता रहूं और ये लोग मेरे काम को हमेशा याद रखें।

Advertisement
Advertisement