For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

लॉन्ग हेयर गर्ल्स करें शिवांगी जोशी के सुपर ट्रेंडी और टाइमलेस हेयर स्टाइल ट्राई: Shivangi Joshi Hairstyle

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपनी खूबसूरती के साथ अपने लंबे बालों के लिए भी तारीफें बटोरती नजर आती हैं। शिवांगी अक्सर अपने लंबे बालों पर नए-नए खूबसूरत हेयर स्टाइल्स ट्राई करती रहती हैं। आइए लंबे बालों के लिए शिवांगी जोशी से इंस्पायर्ड कुछ हेयर स्टाइल जानते हैं।
02:00 PM May 21, 2024 IST | Renuka Goswami
लॉन्ग हेयर गर्ल्स करें शिवांगी जोशी के सुपर ट्रेंडी और टाइमलेस हेयर स्टाइल ट्राई  shivangi joshi hairstyle
Shivangi Joshi Hairstyle
Advertisement

Shivangi Joshi Hairstyle: ये रिश्ता क्या कहलाता है; कि नायरा यानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने जबरदस्त अभिनय और डांसिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने बेहतरीन लुक्स के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। शिवांगी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। शिवांगी के लुक्स में उनके खूबसूरत, लॉन्ग और हैवी बाल लाइमलाइट बटोर लेते हैं। शिवांगी अपने बालों और हेयर स्टाइल्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं और नए-नए ट्रेंडी हेयर स्टाइल ट्राई करती रहती हैं। अगर आप भी अपने लंबे बालों को स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं। तो शिवांगी से कुछ खास आइडियाज ले सकती हैं।

Also read : समर्स में मेन्स करें ये कलर कॉम्बिनेशन फॉलो, स्टाइल के साथ मिलेगा सुकून: Summer Outfit For Men

शिवांगी जोशी के सुपर ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स से इंस्पिरेशन ले, सजाएं अपने लंबे बाल: Shivangi Joshi Hairstyles

हाई स्लीक हेयर बन

शिवांगी जोशी ने इस लुक में ऑफ शोल्डर गाउन के साथ इस बेहतरीन हाई स्लीक हेयर बन को कैरी किया है। आजकल ये हेयर स्टाइल सेलिब्रिटीज के बीच काफी ट्रेंडी है। और इसमें खास बात ये है, ये आपके लॉन्ग हेयर्स को लंबे समय तक सेट और टाय रख सकता है।

Advertisement

ट्विस्टेड पोनीटेल विद साइड लॉक्स

शिवांगी जोशी ने इस बेहतरीन लुक में काफी यूनिक ट्विस्टेड पोनीटेल को साइड लॉक्स के साथ कैरी किया है। ये हेयर स्टाइल देखने में जितना स्टाइलिश और फैंसी है, असल में इसे क्रिएट करना उतना ही आसान है। लॉन्ग हेयर गर्ल्स सिंपल चोटी करके बोर हो गई हैं, तो शिवांगी का ये हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं।

वेवी हेयर्स विद स्पेशल रिबन

लॉन्ग हेयर गर्ल्स के लिए शिवांगी जोशी का ये हेयर स्टाइल बेहतरीन ऑप्शन है। इस लुक में शिवांगी ने अपने आउटफिट से मैचिंग रिबन को वेवी बालों में स्टाइल किया है। आप भी इस तरह के आउटफिट मे सुपर क्यूट लुक के लिए शिवांगी जोशी का ये हेयर स्टाइल साइड लॉक्स के साथ ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

लॉन्ग वेवी पोनीटेल

शिवांगी जोशी अक्सर अपने सुपर क्यूट लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर फैंस की तारीफें बटोरती नजर आती हैं। इस लुक में शिवांगी ने मिनी ड्रेस के साथ कर्ली वेव्स में लॉन्ग पोनीटेल को टाई किया है। इस तरह की पोनीटेल लंबे बालों में बेहद खूबसूरत लगती है। आप कम समय में इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं।

साड़ी स्पेशल फ्लावर बन

आजकल साड़ी लुक्स के साथ बन हेयर स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस लुक में शिवांगी जोशी ने खूबसूरत सिल्क साड़ी के साथ साइड पार्टीशन लो बन को फ्रेश फ्लावर्स से डेकोरेट किया है। आप भी शादी-फंक्शन में शिवांगी जोशी का ये बेहद खूबसूरत और ट्रेंडिंग फ्लावर बन हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

स्लीक स्ट्रेट हेयर पोनीटेल

अगर आप लंबे घने बालों के लिए कम से कम समय में सबसे खूबसूरत, स्टाइलिश और टाइमलेस हेयर स्टाइल आइडिया चाहती हैं। तो शिवांगी जोशी का ये स्लीक स्ट्रेट हेयर पोनीटेल ट्राई कर सकती हैं। ये हेयर स्टाइल लंबे बालों में बेहतरीन लगने के साथ आसानी से हर आउटफिट के साथ स्टाइल किया जा सकता है। आप इसे जरूर ट्राई करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement