For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मियों में लॉन्‍ग स्‍कर्ट आपको देगा कूल लुक,इन फिल्‍मों से ले सकते हैं आइडिया: Summer Fashion

04:30 PM May 09, 2024 IST | Nisha Singh
गर्मियों में लॉन्‍ग स्‍कर्ट आपको देगा कूल लुक इन फिल्‍मों से ले सकते हैं आइडिया  summer fashion
Summer Fashion
Advertisement

Summer Fashion: गर्मियों में राहत देने वाले कपड़े और एसेसरीज परफैक्ट लुक के लिए बेहद जरूरी हो जाती हैं। ऐसे में गर्मियों में लॉन्‍ग स्‍कर्ट आपको गर्मी में राहत के साथ कूल लुक भी देगा। कई दशकों से बॉलीवुड फिल्‍मों में भी लॉन्‍ग स्‍कर्ट में एक्‍ट्रेसेज के लुक काफी पॉपुलर हुए हैं। इनमें डेली वियर से लेकर पार्टी वियर तक के ऑप्‍शन अवेलेबल हैं। फिल्‍मों में पहने जाने वाले कपड़े कई बार मार्केट में ट्रेंड सेट करते हैं। तो अगर आप गर्मियों में लॉन्‍ग स्‍कर्ट को अपनी वॉर्डरोब में शामिल करना चाहते हैं तो इन फिल्‍मों से इंसपिरेशन ले सकती हैं।

Also read : गर्मियों की पहली पसंद फ्लोरल ड्रेसेज: Floral Dresses for Summer

Summer Fashion
ALIA BHATT

ब्रह्मास्‍त्र के गाने हों या ग्राफिक्‍स सभी ने लोगों को प्रभामिवत किया था। इस फिल्‍म के किरदारों के नाम भी मीम्‍स में छाए रहे थे। फिल्‍म में आलिया के लुक ने भी मार्केट में जगह बनाई। फिल्‍म का केसरिया सॉन्‍ग जो लोगों की जुबान पर चढ गया था उसमें आलिया का लॉन्‍ग स्‍कर्ट लुक लोगों को खूब भाया। येलो लॉन्‍ग स्‍कर्ट के साथ क्रॉप टॉप वाला आलिया लुक गर्मियों में कूल लुक देगा। इस लुक को आप चाहें तो डेली वियर या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग के दौरान अपना सकती हैं। यही नहीं अगर आप चाहें तो एसेसरीज के साथ इस लुक को पार्टी में भी ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

SHRADDHA KAPOOR
SHRADDHA KAPOOR Look

आशिकी 2 ने भी बॉक्‍स आफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर के सिंपल लुक्‍स ने लोगों के दिलों को जीत लिया। सुन रहा है न तू गाने में श्रद्धा ने टाई एंड डाई स्‍कर्ट के साथ सिंपल टॉप पहना है। जो डेली वियर के लिए अच्‍छा ऑप्‍शन है। इस फिल्‍म में श्रद्धा ने कई जगह लॉन्‍ग स्‍कर्ट के साथ अलग अलग तरह से टॉप कैरी किए हैं। आप श्रद्धा के लुक्‍स को इन गर्मियों में ट्राई कर सकती हैं।

काजोल को कई बार निजी जिंदगी में भी लॉन्‍ग स्‍कर्ट और शर्ट के साथ इवेंट्स पर देख गया है। सेलिब्रिटीज के बीच ये लुक पिछले दिनों काफी ट्रेंड में रहा है। ये इंडो वेस्‍टर्न लुक पार्टीज के लिए भी परफैक्‍ट रहता है। ऐसे में काजोल और शाहरूख की फिल्‍म ‘दिलवाले’ के फैमस सॉन्‍ग गेरूआ का काजोल का लुक भी आप पार्टीज में ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

SARA ALI KHAN
SARA ALI KHAN

सिम्‍बा फिल्‍म में ‘तेरे बिन’ सॉन्‍ग में सारा अली खान ने कई लुक्‍स आप गर्मियों में अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। जिनमें फ्लोरल ब्‍लू लॉन्‍ग स्‍कर्ट के साथ ऑफ सोल्‍डर क्रॉप टॉप और फलोरल अन्‍य कई स्‍कर्ट्स वाले लुक डेली वियर या डेट के लिए परफैट रहेंगे। नियान ग्रीन कलर के सिल्‍क लॉन्‍ग स्‍कर्ट वाला लुक किसी पार्टी के लिए परफैक्‍ट है।

KAREENA KAPOOR
KAREENA KAPOOR

सिंघम फिल्‍म का नाम आने पर सिर्फ और सिर्फ अजय देवगन का नाम जेहन में आता है। लेकिन इस फिल्‍म फ्रैंचाइजी का हिस्‍सा रही करीना कपूर के लुक्‍स को आप गर्मियों में अपने कलेक्‍शन में शामिल कर सकती हैं। इसमें करीना ने कॉटन के स्‍कर्ट्स के साथ शर्ट और कुर्ती के अलग अलग कॉम्बिनेशन कई सीन्‍स में पहने हैं। उनके ये लुक गर्मियों के लिए परफैक्‍ट हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement