For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पेस्टल कलर के सूट पहनकर इस ईद पर दिखें खूबसूरत: Pastel Color Suit for Eid

10:00 AM Apr 03, 2024 IST | Nidhi Goel
पेस्टल कलर के सूट पहनकर इस ईद पर दिखें खूबसूरत  pastel color suit for eid
Pastel Color Suit for Eid
Advertisement

Pastel Color Suit for Eid: ईद आने वाली है और सभी को इसका इंतजार है। इस त्यौहार को लेकर महिलाओं में ज्यादा उत्सुकता देखने को मिलती है। दरअसल, हर महिला इस दिन खास दिखना चाहती है। इसके लिए वे तरह-तरह की तैयारियां भी करती हैं। अगर आप भी ईद के लिए सूट बनवा रही हैं या खरीद रही हैं तो कुछ खास रंगों और पैटर्न पर नजर जरूर डालिए। क्योंकि इस साल ये कलर काफी पसंद किये जाने वाले हैं। ऐसे में अगर आप इन रंगों को चुन्नटी हैं तो ट्रेंडी नजर आएंगी और सभी से अलग दिखेंगी। आईए जानिए सूट के नए पैटर्न डिजाइन और रंगों के बारे में।

Also read: गर्मियों में शादी में जा रही हैं तो पहनें पेस्टल कलर्स की ये 5 खूबसूरत साड़ी: Pastel Colors in Summer

पाउडर पीच कलर में प्लाजो सूट

अब जब मौसम में चेंज हो चुका है और हम सर्दियों से गर्मियों के पहनावे पर आ चुके हैं तो ऐसे में जरूरी है कि आप थोड़े पेस्टल कलर अपने वार्डरोब में शामिल कर लें। अब जब ईद का त्यौहार है तो आप ऐसे में पाउडरी पीच कलर सूट में पहनें। ये कलर आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। और पहना हुआ भी ये काफी सुंदर नजर आता है। इसमें आप प्लाजो सूट लें जिसमें कुर्ता पीच कलर में और प्लाजो और दुपटा सफेद कलर में हो। जो देखने में बेहद खूबसूरत नजर आता है।

Advertisement

पेस्टल ग्रीन कलर में शरारा सूट

Pastel Color Suit
Sharara suit in pastel green color

शरारा सूट महिलाओं को खासा पसंद आता है। और जब त्यौहारी सीजन चल रहा हो तो ऐसे में ये सूट पहना हुआ काफी खूबसूरत नजर आता है। शरारा सूट में बहुत सारे स्टाइल आपको मिल जाते है और अगर आपको ईद के लिए खास ये सूट पहनना है तो आप इसे थोड़ा हैवी एम्ब्रायडरी वाला खरीद सकती है। जिसमें दबका वर्क या स्किवेंस वर्क हो। यदि रंग की बात की जाए तो आजकल पेस्टल ग्रीन कलर काफी इन है तो शरारा सूट में ग्रीन पेस्टल कलर में पहनें।

लैवेंडर कलर में पेंट सूट

यदि आप चाहती है कि ईद पर आपका लुक क्लासी नजर आएं तो आप इसमें लैवेंडर कलर को शामिल कर सकती है। लैवेंडर कलर बेहद ही खूबसूरत नजर आता है। साथ ही ये खिलता हुआ रंग है जो हर किसी पर सुंदर लगता है। इसमें आप पेंट सूट ले सकती है। क्योंकि पेंट सूट आपके आगे तक भी काम आएगा। इसमें आप थोड़ा डिसेंट वर्क लें जैसे रेशम का या फिर आजकल पैच वर्क भी काफी इन है। ये काफी सुंदर नजर आएगा।

Advertisement

पाउडरी ब्लू कलर में पटियाला सूट

आपने पटियाला सूट हमेशा ब्राइट कलर्स में ही पहना होगा लेकिन अब की बार आप ईद पर खास दिखने के लिए पाउडर ब्लू कलर में पटियाला सूट पहनें। दिन के समय तो ये कलर बेहद ही सुंदर लगता है। और रात में जब इन कलर्स पर लाइट पड़ती है तो आपके फेस पर इनकी चमक दिखती है। जब आप पटियाला सूट बनवाएं तो ध्यान रखें कि एक ही कलर में आपका पूरा सूट होना चाहिए। क्योंकि तभी ये अटै्क्टिव नजर आएगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement