For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अभिरा और अरमान को दूर करेगा माधव ,मंडप में खूब रोएगी रूही: YRKKH Today Twist

04:29 PM Jun 15, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अभिरा और अरमान को दूर करेगा माधव  मंडप में खूब रोएगी रूही  yrkkh today twist
Yeh Rishta Kya Kahlata Hain
Advertisement

YRKKH Today Twist: रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला के टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में इन दोनों अरमान और अभिरा की कहानी दिखाई जा रही है। यह दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी एक दूसरे से प्यार करते हैं। अरमान रूही से प्यार ना होने के बावजूद भी उससे शादी करने के लिए हां कर देता है लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं रहता कि दादी सा ने तलाक की सुनवाई के दौरान अदालत में अभिरा से गलत बयान दिलवाया था।

Also read: रातोंरात बंद हो सकता है ये रिश्ता क्या कहलाता है,इन कारणों से बर्बाद हुई कहानी: YRKKH Off Air News

इधर अरमान परिवार की वजह से रूही से शादी करने का फैसला कर लेगा लेकिन दादी सा और संजय अभिरा को लगातार बेइज्जत करेंगे। जल्दी अरमान को पता चल जाएगा कि अभिरा उससे अभी प्यार करती है और उसने विद्या और माधव की शादी को बचाने के लिए गलत बयान दिया है। जब उसे पता चलता है कि वह भी अभिरा से प्यार करता है तब वह दादी सब पर उसकी शादी बर्बाद करने का आरोप लगाता है।

Advertisement

अरमान के मन में पूरी तरह से फिलिंग्स आ जाती है लेकिन दादी साहू से यहां भी कंट्रोल कर लेती हैं और रुही से उसकी शादी कर देती है। माधव जानता है कि अरमान और अभिरा कैटलॉग फिलहाल नहीं हुआ है लेकिन इसका एक्सीडेंट बता दिया जाएगा जिसमें वह कोमा में चला जाएगा। संजय ने इस बात को सभी लोगों से छुपा कर रखा है क्योंकि वह नहीं चाहता कि अरमान की रूही के साथ शादी रुक जाए। शादी के दिन माधव को होश आ जाएगा और वह अभिरा को उससे मिलने के लिए कहेगा।

माधव अभिरा को सब कुछ बताने वाला रहेगा लेकिन वह बेहोश हो जाएगी तभी वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचेगी। दूसरी तरफ अरमान रूही से शादी करने से इनकार कर देगा और बताया कि वह अभी भी अभिरा से प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। इसके बाद गोविंदा का पौधारों को अपने घर से बाहर निकाल देंगे और दादी सा अरमान की बेइज्जती करेंगे और विद्या पर भी गुस्सा निकालेंगी।

Advertisement

इधर अरमान रूही से माफी मांगता है और दादी सा से भी माफी मांगने का फैसला करता है। उधर माधव अभिरा को अरमान की जिंदा मां के घर ले जाता है और बोलता है कि वह हम यही रहेगी। अब आने वाले एपिसोड में अरमान अभिरा से अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करेगा लेकिन माधव इन दोनों के बीच में आएगा क्योंकि वह उसके प्यार की परीक्षा लेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement