For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वेडिंग सीजन में परफेक्ट लुक देगी ये ईयररिंग्स डिजाइन, माधुरी दीक्षित से लें टिप्स: Madhuri Earrings Style

09:00 PM May 24, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
वेडिंग सीजन में परफेक्ट लुक देगी ये ईयररिंग्स डिजाइन  माधुरी दीक्षित से लें टिप्स  madhuri earrings style
Madhuri Earrings Style
Advertisement

Madhuri Earrings Style: माधुरी दीक्षित बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार है और अपनी बेहतरीन अदाकारी कमाल के एक्सप्रेशन और डांसिंग के चलते उन्हें धक-धक गर्ल के नाम से जाना जाता है। लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। उन्हें अलग-अलग तरह के आउटफिट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए देखा जाता है।

जब भी वेडिंग या किसी फंक्शन की बात आती है तो फैंस अपने चहेते सितारे से इंस्पिरेशन लेकर अपना लुक क्रिएट करना चाहते हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस के किसी आउटफिट के बारे में नहीं बल्कि उनकी इयररिंग के कलेक्शन के बारे में बताते हैं जिन्हें आप भी अपने कलेक्शन में शामिल कर खुद को परफेक्ट लुक दे सकती हैं।

चांद बाली

चांद बाली ज्वेलरी का एक ऐसा हिस्सा है जो आपके लुक में अलग ही खूबसूरती लेकर आता है। इस वेडिंग सीजन में अगर आप कुछ बेहतरीन ईयररिंग तलाश रही है तो माधुरी दीक्षित की तरह चांद बाली का चुनाव कर सकती हैं।

Advertisement

गोल्डन झुमकी

झुमकी एक ऐसी असेसरीज है जो कभी भी ट्रेंड से बाहर नहीं होती। इस तरह की इयर रिंग आप अपने किसी भी तरह की इंडियन आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं, यह सिर्फ और सिर्फ आपकी खूबसूरती बढ़ाएगी।

क्लस्टर इयररिंग्स

स्टोन क्लस्टर से तैयार की गई है शानदार ईयररिंग फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ बहुत ही शानदार लगने वाली है। अटेंशन पाने के लिए आपको एक फैंसी हेयर स्टाइल बनाना होगा जिससे आपकी ईयररिंग खुलकर दिखे।

Advertisement

स्टड्स

स्टड्स को सबसे खूबसूरत और एलिगेंट ईयररिंग कहने में कोई दो बात नहीं होगी। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है। आप भी माधुरी की तरह सेमी कट स्टड किसी भी वेडिंग आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

शोल्डर डस्टर इयररिंग्स

अगर आप इयररिंग में थोड़ा बड़ा और क्लासी ऑप्शन ढूंढ रही हैं तो आपको माधुरी की तरह खूबसूरत स्टोन से बने हुए शोल्डर डस्टर इयररिंग पहनना चाहिए। ये बहुत ही सुंदर लगने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement