For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मसाबा गुप्ता की वाइब्रेंट साड़ी पहनकर जश्न-ए-रेख्ता फंक्शन में पहुंची माहिरा खान: Jashn E Rekhta 2024

03:45 PM Jan 30, 2024 IST | Manisha Jain
मसाबा गुप्ता की वाइब्रेंट साड़ी पहनकर जश्न ए रेख्ता फंक्शन में पहुंची माहिरा खान  jashn e rekhta 2024
Jashn E Rekhta 2024 Event
Advertisement

Jashn E Rekhta 2024 : माहिरा खान ने बार-बार ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन पर अपने काम से सभी को सरप्राइज किया है। 39 साल की ऐक्ट्रेस ने अलग-अलग टीवी ड्रामा और फ़िल्मों जैसे "हमसफर", "बिन रोये", "हम कहां के सच्चे थे", "रजिया", "रईस " में अपने एक्टिंग से काफी तारीफें पाई है और लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया। माहिरा की पर्सनल लाइफ भी मीडिया और फैंस की नज़र से कभी बची नहीं है। अभी हाल ही मे पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरी शादी की थी।

Also read: फिर दुल्हन बनेंगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, सितंबर में करेंगी दूसरी शादी: Mahira Khan Marriage

माहिरा ने हाल ही में दुबई में हुए "जश्न-ए-रेख्ता" में शामिल हुई । इस कार्यक्रम ने पिछले सालों में इंडिया और लंदन में काफी फेम हासिल की है। 28 जनवरी, 2024 को माहिरा खान ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया और अपने लुक से सभी को सरप्राइज कर दिया। माहिरा ने गोटा सिलाई वाली पीले रंग की साड़ी और  फूलों के प्रिंट वाले  पल्लू वाली साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने इसे मैडाकल नेकलाइन  से सजे गुलाबी डिजिटल फ्लोरल प्रिंटेड ब्लाउज के साथ पेयर किया। वही माहिरा ने अपने लुक को हरे रंग की चूड़ियों और गोल्डनचूड़े के साथ कम्प्लीट किया था । उन्होंने मोतियों से बने हेवी वर्क सुनहरे रंग के झुमके पहने थे और अपने मेकअप को मिनिमल रखा था, साथ ही हेयर में जूड़ा बना रखा था। माहिरा की यह साड़ी हर मौके के लिए परफेक्ट है. उनका आउटफिट इंडियन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के डिज़ाइनर हाउस से था। पीली कसाटा साड़ी की प्राइस हाउस ऑफ मसाबा की ऑफिशियल वेबसाइट पर 32,000 रु. है।

Advertisement

माहिरा ने सोशल मीडिया पर अपने साड़ी वाली फोटोज को उर्दू कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था कि “आज कुछ खास था” जैसे ही उन्होंने पोस्ट अपलोड की, नेटिज़न्स ने उनके लुक पर अपने कमेंट करने शुरू कर दिये। यहां तक ​​कि इंडियन डिजाइनर मसाबा ने खुद कमेंट किया, जिसमें उन्होंने "ब्यूटीफुल" लिखा। एक यूजर ने लिखा, “माशाल्लाह आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” एक अन्य यूजर ने कहा, "माहिरा और साड़ी का रिश्ता बेहद खास है।" तीसरी कॉमेट में युजर ने "उफ़्फ़ " आप बहुत सुंदर लग रहे हैं माहिरा माशाल्लाह"।

दिसंबर 2023 में, जब माहिरा खान सऊदी अरब के जेद्दा में आयोजित 2023 रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं थीं। तब उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जहां वह एक स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली लोंग ब्लेक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहने नजर आईं थीं। माहिरा ने अपने ओओटीएन को सुंदर झुमके के साथ पेयर किया था और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेवी किया था। उनका लुक उनके फेंस को पसंद नहीं आया था। एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर नेटिज़ेंस ने कमेंट किए थे। कुछ लोगों ने कहा था कि उनकी ड्रेस ट्रेडिशनल लिहाज़ और फंक्शन के लिए ठीक नहीं थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement