For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका ने लगा दी मुहर, एक्ट्रेस की पोस्ट से लग रहे हैं कयास: Malaika-Arjun Breakup News

03:33 PM May 31, 2024 IST | Pinki
अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका ने लगा दी मुहर  एक्ट्रेस की पोस्ट से लग रहे हैं कयास  malaika arjun breakup news
Malaika-Arjun Breakup News
Advertisement

Malaika-Arjun Breakup News: बी टाउन की सबसे हॉट जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अजुन कपूर ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन कुछ ही महीनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में हैं। हालांकि ब्रेकअप को लेकर नेटिजन्स उनके साथ न नजर आने के कारण सिर्फ अंदाजा लगा रहे थे। लेकिन मलाइका के हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को यकीन हो गया है कि ये कपल अलग हो गया है।

Also read: ‘महाराज’ मूवी से डेब्यू करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान, जून में इस दिन रिलीज होगी फिल्म: Maharaj Movie Release Date

क्या लिखा एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में

मलाइका ने उनके ब्रेकअप को लेकर चल रही ट्रोलिंग का जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। खबरों के मुताबिक, मलाइका का कहना है कि उनके और अर्जुन के बीच बहुत ही खास रिश्ता था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को घसीटने और उसका एनालिसिस करने की अनुमति नहीं देंगे। उनका एक लंबा, प्यार भरा, फलदायी रिश्ता था जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो गया है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।"

Advertisement

आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी थी जब साल 2018 में दोनों को एक फैशन शो में नजर आये थे। वहीं मलाइका ने अपने 45वें जन्मदिन पर अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। तब से दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। साथ ही ये दोनों एक दूसरे की फैमिली के साथ भी समय बिताते नजर आते थे। उनके इस रिश्ते को लेकर नेटिजन्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। क्योंकि मलाइका और अर्जुन की उम्र में 12 साल का अंतर है।

फिटनेस का ध्यान रखती हैं मलाइका

फिटनेस के मामले में 46 साल की मलाइका बॉलीवुड की यंग अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। मलाइका अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियों समय–समय पर इंस्ट्राग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिससे इस बात का पता लगता है कि वह खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। मलाइका न सिर्फ फिटनेस बल्कि ट्रैवलिंग का भी शौक रखती हैं। वो कई बार अपनी गर्ल गैंग के साथ ट्रैवल की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement