For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे समेत अन्य कलाकारों के परिवार के बारे में: Anupama Cast Real Family

05:08 PM Mar 28, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
जानिए रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे समेत अन्य कलाकारों के परिवार के बारे में  anupama cast real family
Anupama Cast Real Family
Advertisement

Anupama Cast Real Family: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा टीआरपी के चार्ट पर राज करता हुआ दिखाई दे रहा है। जब शो शुरू हुआ था और तब से लेकर अब तक दर्शकों को इसकी कहानी बहुत अच्छी लग रही है और वह लगातार ताल में भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। शो मी अनुपमा की भूमिका रूपाली गांगुली निभा रही हैं। वही सुधांशु पांडे को वनराज शाह की भूमिका में देखा जाता है।

शो के अंदर तो आप कई सारे रिश्ते नाते देख रहे हैं और इसकी कहानी में लगातार कोई ना कोई बदलाव देखने को मिल रहा है लेकिन आज हम आपको इस टीवी शो की स्टार कास्ट के असली परिवार के बारे में बताते हैं।

Also read : अंदर से बहुत खूबसूरत है रूपाली गांगुली का घर, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें: Rupali Ganguly House

Advertisement

रूपाली गांगुली

ANUPAMA STAR CAST
Rupali Ganguli

अनुपमा का किरदार निभाने से पहले रूपाली गांगुली को साराभाई वर्सेज साराभाई में देखा गया था। अपने इस शो से उन्होंने काफी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल की थी। बता दें कि रूपाली के पिता अनिल गांगुली निर्देशक और पटकथा लेखक थे और उनके भाई विजय गांगुली जाने-माने कोरियोग्राफर है। उन्होंने अश्विन वर्मा से शादी की है जो एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं। 2013 में यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और इनका एक बेटा रुद्रांश है।

सुधांशु का परिवार

Sudhanshu
Sudhanshu

रूपाली की तरह सुधांशु का भी टेलीविजन जगत से नाता रहा है। उन्होंने एक्ट्रेस मोना पांडे से शादी की है और उनके दो बेटे निर्वाण और विवान हैं। सुधांशु ने मोना के साथ तब शादी की थी जब वह सिर्फ 22 साल की थी।

Advertisement

मदालसा शर्मा का परिवार

Madalsa Sharma
Madalsa Sharma's family

अनुपमा मदालसा शर्मा का डेब्यू शो है। इसके अलावा उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है। उनकी मां शीला डेविड एक एक्ट्रेस हैं और उनके पिता सुभाष शर्मा निर्माता और निर्देशक हैं। मदालसा ने दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ शादी की है।

अरविंद वैद्य का परिवार

ANUPAMA STAR CAST
Arvind Vaidya's family

दिग्गज एक्टर अरविंद विद्या टीवी पर साराभाई और खिचड़ी समेत कई सारे शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने एक्ट्रेस वंदना पाठक के साथ शादी की है जिन्हें सीरियल खिचड़ी में जय श्री के नाम से पहचाना जाता है। इन दोनों की एक बेटी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement