For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

समर्स में मेन्स करें ये कलर कॉम्बिनेशन फॉलो, स्टाइल के साथ मिलेगा सुकून: Summer Outfit For Men

समर सीजन में सूरज की तपिश हो या लू, इस मौसम में आपको ये कलर कॉम्बिनेशन जरूर ट्राई करने चाहिए। कुछ खास कंट्रास्ट में आप सुपर स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ कूल भी महसूस करेंगे।
04:30 PM May 16, 2024 IST | Renuka Goswami
समर्स में मेन्स करें ये कलर कॉम्बिनेशन फॉलो  स्टाइल के साथ मिलेगा सुकून  summer outfit for men
Summer Outfit For Men
Advertisement

Summer Outfit For Men: गर्मियों के मौसम में हेवी और डार्क आउटफिट्स कैरी करना किसी को पसंद नही होता। दरअसल हेवी और टैकी कपड़े पहनकर जहां एक तरफ आपको काफी गर्मी लगती है वहीं साथ ही ये काफी अनकंफर्टेबल भी होते हैं। ऐसे में आपके लिए बेस्ट समर कलर कंट्रास्ट्स की एक लिस्ट लेकर हम हाज़िर हैं। इस लेख में आप जानेंगे ऐसे कुछ खास कलर कंट्रास्ट्स के बारे में जिनको कैरी कर आप इस गर्मी के मौसम में काफी कूल महसूस करेंगे।

Also read : फैशन से छिपाएं बॉडी फैट, फिट दिखना है तो ये बातें जानना है आपके लिए जरूरी: Fat to Fit Fashion

समर्स में लड़के अपने वार्डरोब में करें इन कलर कॉम्बिनेशंस को शामिल : Summer Outfit Ideas For Men's

हीरामंडी के ताजदार का बेहतरीन लुक

गर्मियों के मौसम में पहले ही हीरामंडी के ताजदार अपने लुक्स का तड़का लगा चुके हैं। हीरामंडी में ताजदार का किरदार निभा रहे ताहा शाह ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। उनके अंदाज ने उन्हे नेशनल क्रश बना दिया है। इस गर्मियों में आप उनके समर लुक को ट्राई कर सकते हैं। मस्टर्ड येलो फ्लोरल आउटफिट में ताहा जहां बेहद हॉट लग रहे हैं वहीं उनका ये लुक उनको काफी कूल महसूस करा रहा है। आप गर्मी में इस कलर कॉम्बो को ट्राई कर सकते हैं।

Advertisement

करन ढींगरा का फॉर्मल फैशन

फॉर्मल एडिट से हर किसी को फैशन टिप्स देकर टिपटॉप लुक देने वाले करन ढींगरा का फैशन सेंस काफी बेहतरीन है। अगर आप चाहें तो करन के समर कलर कॉम्बो को ट्राई कर सकते हैं। आइवरी व्हाइट क्रोशेट शर्ट को एक ब्लू ट्राउजर के साथ पेयर कर करन काफी कूल दिख रहे हैं। आप भी ये आइवरी व्हाइट और ब्लू का कलर कॉम्बो ट्राई कर सकते हैं। इसमें आप बेहद खास दिखेंगे।

सैन कालरा का ट्रेंडी लुक

सैन कालरा इन दिनों फैशन ट्रेंड्स की दुनिया में एक उभरता नाम है। अपनी इंस्टा फैशन हैक्स से मशहूर हुए सैम का फैशन सेंस गजब है। आप चाहें तो उनके खास कलर कॉम्बो भी ट्राई कर सकते हैं।ग्रे-ग्रीन और व्हाइट का ये कॉम्बिनेशन बिल्कुल परफेक्ट है। इसको ट्राई कर आप गर्मी के मौसम में कभी भी, कहीं भी तहलका मचा सकते हैं।

Advertisement

समर्स में मौज मचा रहे मोहक नारंग

अपने बाली ट्रिप के खास फोटोज में जहां मोहक नारंग धूम मचाते दिख रहे हैं, वहीं उनका लुक भी काफी गजब है। दरअसल इस खास लुक में उन्होंने एक व्हाइट शर्ट को ग्रे ट्राउजर के साथ पेयर किया था। इस खास लुक में वो काफी बेहतर दिख रहे थे। गर्मियों के मौसम में सूरज की तपिश से बचने के लिए ये एक बेहतरीन कलर कॉम्बिनेशन है।

अंकित चोपड़ा का समर लुक

व्हाइट कलर को ऑफिशियली समर कलर कहा जा सकता है। वैसे तो ये कलर ऑलमोस्ट हर दूसरे कलर के साथ बेहतरीन दिखता है, लेकिन अंकित ने इसको एक ब्लू डेनिम के साथ पेयर करके काफी कूल लुक लिया है। आप चाहें तो गर्मी के मौसम में एक्जर्शन से बचने के लिए अंकित चोपड़ा का लुक ले सकते हैं। इसमें आप बेहद खास दिखेंगे।

Advertisement

प्रभात चौधरी का कूल अंदाज

व्हाइट और ब्लैक हमेशा से एक काफी ज्यादा पसंद किया गया कॉम्बिनेशन रहा है। इस गर्मियों में आप इस ऑल टाइम ट्रेंडिंग कंट्रास्ट को ट्राई कर सकते हैं। आप न सिर्फ इस लुक में खास दिखेंगे, बल्कि ये गर्मी में भी आपको काफी कूल और ठंडा महसूस कराएगा।

जैसन शाह का हॉट लुक

स्मार्ट लुक्स की बात हो तो इस फिरंगी लुक वाले हिंदुस्तानी एक्टर का जिक्र तो बनता ही है। दरअसल हीरामंडी में अंग्रेजी अफसर का किरदार निभाने वाले जैसन शाह का समर लुक भी काफी कूल है। इस लुक में वो एक व्हाइट शर्ट को बीज ट्राउजर के साथ पेयर करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement