For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मर्चेंट्स ने आयोजित की 'गृह शांति' पूजा, जिसमें राधिका मर्चेंट बनी मराठी मुलगी: Radhika Merchant Look

05:37 PM Jul 08, 2024 IST | Manisha Jain
मर्चेंट्स ने आयोजित की  गृह शांति  पूजा  जिसमें राधिका मर्चेंट बनी मराठी मुलगी  radhika merchant look
Radhika Merchant Look
Advertisement

Radhika Merchant Look : अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी की डेट नजदीक आ रही है। वे 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले, अंबानी परिवार ने पहले ही दो बड़ी प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी, एक जामनगर में और दूसरी यूरोप के पानी में क्रूज पर। अब, राधिका के परिवार ने गृह शांति पूजा का आयोजन किया है।

Also read: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार की नई पहल,14 नए मंदिरों का किया निर्माण: Celebrity Wedding

राधिका मर्चेंट को अपनी बहन अंजलि मर्चेंट के साथ मर्चेंट द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा के दौरान दिल खोलकर आनंद लेते हुए देखा गया। फोटोज में, दुल्हन को लाल ब्लाउज के साथ सुनहरे बॉर्डर वाली सफेद रंग की साड़ी पहने देखा गया। इसके अलावा, वह एक मराठी मुल्गी बनी हुई दिखी। उन्होंने एक चौड़ा हार, एक मांग टीका , झुमके की एक जोड़ी और एक नथ सहित कुछ शानदार ज्वेलरी को चुना।

Advertisement

राधिका ने अपने लुक को मिनिमल रखा और अपने बालों को खुला छोड़ा था। दूसरी ओर, उनकी बहन अंजलि ने लाल रंग की घरचोला साड़ी और सुनहरे रंग के ब्लाउज में शानदार लुक तैयार किया। अंजलि ने गुट्टापुसालू नेकलेस, चोकर, चौड़ा मांग टीका, हेयर एक्सेसरी के साथ मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया। पूजा के दौरान अंजलि और उनकी मां शैला मर्चेंट राधिका की आरती करती नजर आईं।

राधिका को अपने हर लुक को बेहतरीन तरीके से सामने लाना बखूबी आता है। इससे पहले कोकिलाबेन अंबानी द्वारा आयोजित गरबा-डांडिया नाइट के दौरान, राधिका ने जिग्यम लेबल से बैंगनी रंग का घाघरा चोली पहना था। राधिका के इस खूबसूरत ड्रेस में भगवान श्रीनाथ जी की सुन्दर फोटोज थीं, साथ ही हाथ से बने मोती, मरोड़ी और मोची का मिला-जुला काम हुआ था। उन्होंने अपने घाघरे को एक भारी काम की चोली और ग्लैमरस मेकअप के साथ पेयर किया था।

Advertisement

अंबानी परिवार ने अपने घर एंटीलिया में डिनर पार्टी रखी थी। इस खास मौके पर राधिका ने मल्टीकलर पटोला अनारकली सूट पहना था। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि मार्च 2024 में जब वह अपने मंगेतर अनंत अंबानी और उनकी दादी कोकिलाबेन अंबानी के साथ स्थानीय चोरवाड़ी माता मंदिर गई थीं, तब भी उन्होंने यही पहनावा पहना था। इस बार उन्होंने अपना लुक बिल्कुल भी मिनिमल नहीं रखा। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए डायमंड इयररिंग्स, व्हाइट कलर की हील्स, हल्का मेकअप और हाफ-टाइड हेयरडू किया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement