For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मेरी क्रिसमस (Merry Christmas)

03:15 PM Jan 12, 2024 IST | Swati Kumari
मेरी क्रिसमस  merry christmas
Merry Christmas
Advertisement

Merry Christmas: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' शुक्रवार, 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज होते ही विजय सेतुपति की अदाकरी की चर्चे होने लगे हैं और दर्शकों के मुताबिक विजय सेतुपति इस फिल्म से छा गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्री रामराघवन ने किया है। कटरीना की अदायगी को लेकर काफी अच्छे रिव्यू हैं और लोगों ने यह तक कह दिया कि कटरीना ने बेहतरीन काम किया है तो उन्हें प्रशंसा मिलनी ही चाहिए।

The Times of India (द टाइम्स ऑफ़ इंडिया)

Advertisement


























Rating: 3.5 out of 5.

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ एक शांत, हल्के अंदाज में चलने वाली फिल्म में अच्छा काम करते हुए नज़र आते हैं। विजय और कैटरीना अपनी-अपनी भूमिकाओं में जितने अच्छे हैं, अश्विनी कालसेकर और शनमुगराजन को बेहतरीन लाइनें मिली, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगी।

Firstpost (फर्स्टपोस्ट)

Advertisement


























Rating: 4 out of 5.

कैटरीना कैफ को पहली बार अपने किरदार में ऐसा डूबा हुआ देखा गया है, लेकिन सेतुपति का चार्म उस पर हावी हो जाता है। यह सेतुपति का एफर्टलेस परफॉर्मेंस ही है जो फिल्म को और अधिक मजेदार बनाता है। डार्क ह्यूमर के मास्टर होने के नाते, राघवन को ठीक से पता था कि यह जॉनर कैसे काम करता है। यह फिल्म दर्शकों के लिए वाकई ट्रीट है।

Advertisement

इंडिया टुडे (India Today)


























Rating: 3.5 out of 5.

जब श्रीराम राघवन की फिल्म हो तो आप रोल-कोस्टर राइड के लिए तैयार रहते हैं और 'मेरी क्रिसमस' आपको निराश नहीं करेगी। यदि आप 'अंधाधुन' की उम्मीद करते हैं, तो आपको निराशा हाथ लगेगी क्योंकि 'मेरी क्रिसमस' की तुलना निर्देशक के पिछले काम से नहीं की जा सकती है। इसके दो मुख्य कलाकारों विजय सेतुपति और कटरीना कैफ के अलावा, फिल्म का सबसे बड़ा सपोर्टिंग पिलर इसका कैमरा वर्क और बैकग्राउंड स्कोर है।

हिंदुस्तान टाइम्स (Hindustan Times)


























Rating: 3 out of 5.

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर आपको 'वाह' करने पर मजबूर नहीं करेगी, लेकिन फिर भी यह आउट-ऑफ-द-बॉक्स के रूप में ज़रूर पहचानी जाएगी। आज के समय की अधिकतर फिल्मों के विपरीत, जहां नैरेटिव अक्सर जल्दबाजी वाला और अनियमित होता है, मेरी क्रिसमस धीमी गति से चलती है। क्लाइमैक्स लगभग 30 मिनट तक चलता है और रोमांचकारी है, लेकिन इसकी एंडिंग वास्तव में एक्सपरीमेंटल है, ये लेखन और कहानी दोनों के संदर्भ में बेहतर हो सकता था।

गृहलक्ष्मी (Grehlakshmi)


























Rating: 3.5 out of 5.

श्री राम राघवन की फिल्मों को पसंद करने वालों को इस फिल्म से निराशा हाथ नहीं लगेगी। फिल्म को उन्होंने बेहद सुकून के साथ बनाया है, यह फिल्म को देखकर दर्शकों को लगेगा। फिल्म के स्क्रीनप्ले में कोई जल्दबाजी नहीं की है। इस फिल्म को एक खास स्तर पर से जाने में विजय सेतुपति का बड़ा हाथ है। उनके अभिनय से फिल्म में जान आ गई है। कटरीना ने अच्छा साथ दिया है।

ऑडियंस रिएक्शन (Audience's Reaction)

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। विजय और कटरीना की जोड़ी पसंद की जा रही है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी दर्शकों में उत्साह देखा गया था। फिल्म के ट्रेलर में एक लव स्टोरी की शुरुआत होती हुई दिख रही है। एक मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में क्रिसमस से एक दिन पहले की शाम दिख रही है, जो कटरीना और विजय साथ में बिता रहे हैं। दर्शकों को फिल्म में ऐसे सीन्स देखने को मिल रहे हैं, जो उन्हें पुराने समय में ले जाएंगे। इस ट्रेलर में कटरीना और विजय सेतुपति के बीच रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं। दोनों की कैमेस्ट्री कमाल की दिख रही है। इसके अलावा इसमें आपको एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की रिलीज़ डेट 2 बार बदली जा चुकी है और अब लंबे इंतजार के बाद इसे 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई।

कटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति की नई फिल्म 'मेरी क्रिसमस' री क्रिसमस (Merry Christmas) की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही मेकर्स ने दो पोस्टर रिलीज़ किए हैं। नए पोस्टर्स में ओल्ड मुंबई के दृश्यों को दिखाया गया है। पोस्टर में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति रेट्रो लुक में दिख रहे है। इस पोस्टर में कटरीना और विजय का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म के माध्यम से कटरीना पहली बार किसी साउथ एक्टर के साथ ऑन-स्क्रीन दिखाई देने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है।

MERRY CHRISTMAS Bollywood Movie

निर्देशकश्रीराम राघवन
निर्माताकेवल गर्ग, संजय राउतराय , रमेश साधुराम तौरानी
अभिनेताविजय सेतुपति
कटरीना कैफ
राधिका आप्टे
संगीतकारप्रीतम चक्रवर्ती
स्टूडियोटिप्स फिल्म
प्रदर्शन तिथि(याँ)12 जनवरी 2024 (भारत)
बजट60 करोड़
भाषाहिन्दी, तेलुुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़
Merry Christmas Bollywood Hindi Movie

मेरी क्रिसमस Latest Video

मेरी क्रिसमस अन्य विवरण

लिखितश्रीराम राघवन
कहानीश्रीराम राघवन, अरिजीत बिस्वास, अनुकृति पम्द
छायांकनमधु नीलकंदन
संपादितपूजा लाधा सुरति
वितरितटिप्स फिल्म
देशभारत
मेरी क्रिसमस अन्य विांडे

मेरी क्रिसमस स्टार कास्ट

मेरी क्रिसमस वीडियो

मेरी क्रिसमस तस्वीरें

FAQ | मेरी क्रिसमस

मेरी क्रिसमस मूवी कब रिलीज हो रही है?

विजय सेतुपति और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

मेरी क्रिसमस की कहानी क्या होगी?

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में ओल्ड मुंबई के बारे में बताया जाएगा। रिलीज़ हुए नए पोस्टर्स में भी कटरीना और विजय सेतुपति को रेट्रो लुक में दिखाया गया है।

मेरी क्रिसमस में कौन अभिनय कर रहा है?

इस फिल्म में कटरीना कैफ, साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति, अभिनेत्री राधिका आप्टे और इसके अलावा संजय कपूर ने काम किया है।
Advertisement
Tags :
grehlakshmi
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement