For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मिर्जापुर सीजन 3 इस दिन अमेजन ओटीटी प्लटफॉर्म पर होगी रिलीज, भौकाल देखने के लिए हो जाएं तैयार: Mirzapur Season 3 Release Date

11:22 AM May 30, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
मिर्जापुर सीजन 3 इस दिन अमेजन ओटीटी प्लटफॉर्म पर होगी रिलीज  भौकाल देखने के लिए हो जाएं तैयार  mirzapur season 3 release date
Mirzapur Season 3 Release Date
Advertisement

Mirzapur Season 3 Release Date: पंकज त्रिपाठी और अली फजल अभिनीत वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन बेहद शानदार थे। वहीं अब जल्द ही अमेजन ओटीटी प्लेटफार्म पर 'मिर्जापुर 3' रिलीज होने वाली है लेकिन सीजन 3 की रिलीज डेट पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है, जिससे दर्शक परेशान हैं। हालाँकि दर्शकों की परेशानी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इस वेब सीरीज के रिलीज डेट को लेकर एक हिंट दिया है, जिसके बाद नेटिजन्स काफ़ी ज्यादा उत्सुक हैं। साथ ही वो इस बात को जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर मिर्जापुर की गद्दी पर कालीन भैया का दबदबा बना रहेगा या फिर गुड्डू भैया मिर्जापुर की कुर्सी पर कब्जा कर पायेंगे।

Also read : OTT: इन सीरीज की कहानी अभी बाकी है मेरे दोस्त, जाने नेक्स्ट सीजन के अपडेट्स

जुलाई में रिलीज होगा सीजन 3

वैसे तो 'मिर्जापुर सीजन 3' का आधिकारिक रिलीज डेट क्या होगा इसकी घोषणा मेकर्स द्वारा अब तक नहीं की गई है पर नेटिजन्स की माने तो उन्हें एक हिंट मिला है जिससे वो ये बात जानने में कामयाब हो गये हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होने वाली है। दरअसल, अमेजन प्राइम इंडिया के सोशल मीडिया पर आजकल मिर्जापुर थीम के साथ क से शुरू की गई पोस्ट है जो ज्ञ तक जाने वाली है। क से शुरू हुआ ये पोस्ट रोजाना शाम 7 बजकर 5 मिनट पर पोस्ट होता है। बस इसी बात को लेकर कई फैंस दावा कर रहे हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 साल के सातवें महीने अर्थात जुलाई महीने की पाँच तारीख़ को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी। हालाँकि इस बात की पुष्टि होना अभी बाकि है कि क्या सच में 'मिर्जापुर सीजन 3' 5 जुलाई 2024 को रिलीज की जायेगी। पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने यह भी लिखा है कि 1 जून 2024 को इसका टीजर रिलीज किया जा सकता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या फैंस का ये दावा सच होगा या नहीं।

Advertisement

नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया

मिर्जापुर के पिछले दो सीजन में अपना जलवा बिखरने वाले 'मुन्ना भैया' उर्फ दिवेन्दु अधिकारी 'मिर्जापुर सीजन 3' में नजर नहीं आयेंगे। आपको बता दें कि इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता दिवेन्दु अधिकारी ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी। उन्होंने कहा था कि 'नेगेटिव किरदार निभाते हुए उनकी जिंदगी में भी इसका असर दिखना शुरू हो गया था, जिस वजह से उन्होंने यह वेब सीरीज छोड़ने का फैसला लिया।' अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या बिना मुन्ना भैया के वेब सीरीज मिर्जापुर का भौकाल युवाओं में बना रहेगा या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement