For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मोस्टलीसेन “प्राजक्ता कोली” के ट्रेंडी कैजुअल लुक्स हैं, डे आउटिंग के लिए बेस्ट: Prajakta Koli Looks

सोशल मीडिया और नेटफ्लिक्स सीरीज मिसमैच्ड से लाखों लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली के सुपर ट्रेंडी कैजुअल लुक्स देख आप भी कर सकती हैं, परफेक्ट डे आउटिंग आउटफिट रीक्रिएट दिखेंगी सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश।
11:30 AM Apr 15, 2024 IST | Renuka Goswami
मोस्टलीसेन “प्राजक्ता कोली” के ट्रेंडी कैजुअल लुक्स हैं  डे आउटिंग के लिए बेस्ट  prajakta koli looks
Prajakta Koli Looks
Advertisement

Prajakta Koli Looks : सोशल मीडिया पर मोस्टलीसेन से लोकप्रिय अभिनेत्री प्राजक्ता कोली इंडिया के सबसे बड़े और फेमस यूट्यूबर्स में से एक है। प्राजक्ता कोली अपनी दमदार एक्टिंग और यूट्यूब पर कॉमेडी विडियोज के जरिए लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। प्राजक्ता आजकल रोहित श्रॉफ के साथ नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर सीरीज “मिसमैच्ड” के नए सीजन की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। जिसके इंतजार में उनके चाहने वाले कब से बैठे हैं। प्राजक्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरत लुक्स से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आइए आज समर स्पेशल डे आउटिंग के लिए प्राजक्ता कोली के कुछ सुपर स्टाइलिश कैजुअल लुक्स देखते हैं।

Also read : साड़ी में दिखना है रॉयल और ग्रेसफुल तो चुनें ट्रेंडी कॉलर नेक ब्लाउज, ये डिजाइन्स हैं सबसे हिट: Collar Neck Designs

प्राजक्ता कोली के ट्रेंडी स्टाइलिश लुक्स देख ले सकती हैं, आउटफिट इंस्पिरेशन : Prajakta Koli Casual Looks

लॉन्ग शर्ट ड्रेस एंड बूट्स

आजकल कैजुअल आउटिंग के लिए लॉन्ग शर्ट ड्रेसेज का क्रेज मार्केट में आसानी से देखने को मिलता है। प्राजक्ता कोली ने इस कैजुअल लुक में मल्टीकलर लॉन्ग शर्ट ड्रेस को स्टाइलिश बूट्स के साथ कैरी किया है। प्राजक्ता इस ट्रेंडी लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप भी प्राजक्ता की तरह लॉन्ग शर्ट ड्रेस को बूट्स और मैसी लो बन हेयरस्टाइल के साथ ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता सेट

समर सीजन मे कॉटन के फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता सेट्स काफी कंफर्टेबल रहते हैं और स्टाइल करने में काफी आसान होते हैं। इस लुक में प्राजक्ता कोली ने व्हाइट और रेड कलर में बेहद खूबसूरत कॉटन फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता सेट को मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया है। प्राजक्ता इस समर स्पेशल कैजुअल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप भी प्राजक्ता की तरह इस लुक को कोल्हापुरी फुटवेयर या पंजाबी जुत्तियों के साथ कैरी कर सकती हैं।

व्हाइट शर्ट विद डेनिम

प्राजक्ता कोली ने इस खूबसूरत लुक को काफी ट्रेंडी और सुपर स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। प्राजक्ता ने इस लुक में कैजुअल व्हाइट टैंक टॉप के साथ ओवरसाइजड व्हाइट शर्ट को रिब्ड डेनिम जींस के साथ कैरी किया है। आप भी डे आउटिंग पर प्राजक्ता का ये सिंपल स्टाइलिश डेनिम लुक आसानी से पिंक लिप्स और गॉगल्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

समर स्पेशल को-ऑर्ड-सेट

समर सीजन में हल्के फुल्के लूज फिटेड कपड़े पहनने में काफी कंफर्टेबल होने के साथ साथ सुपर स्टाइलिश लगते हैं। प्राजक्ता कोली ने इस लुक में कुल प्रिंटेड लूज ओवरसाइज्ड को-ऑर्ड-सेट को कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है। आप भी कैजुअल डे आउटिंग का प्लान बना रही हैं, तो प्राजक्ता का ये सुपर कूल और स्टाइलिश आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

खूबसूरत चिकनकारी कुर्ती

आजकल लड़कियां वेस्टर्न और शॉर्ट ड्रेसेज से ज्यादा खूबसूरत चिकनकारी कुर्तियां स्टाइल करना पसंद करती हैं। समर सीजन में बात कंफर्ट की करें तो प्राजक्ता कोली का ये चिकनकारी कुर्ती लुक एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इस लुक में प्राजक्ता ने समर स्पेशल ब्लू कुर्ती को मैचिंग बिंदी और स्टड इयरिंग्स के साथ कैरी किया है। आप भी प्राजक्ता का ये कैजुअल और कंफर्टेबल लुक ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement