For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

रिलीज होते ही छा गया मिस्टर एंड मिसेज माही का नया गाना, मात्र कुछ घंटों में मिले लाखों व्यूज: Mr & Mrs Mahi New Song

04:20 PM May 29, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
रिलीज होते ही छा गया मिस्टर एंड मिसेज माही का नया गाना  मात्र कुछ घंटों में मिले लाखों व्यूज  mr  amp  mrs mahi new song
mr and mrs mahi new song release
Advertisement

Mr & Mrs Mahi New Song: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' मई में रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस में हिट फिल्म साबित हुई, हालाँकि फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं किया। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही मई महीने में अपनी दूसरी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' लेकर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। उनके साथ उनके अपोजिट में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर नजर आयेगीं। ये दोनों ही आजकल फिल्म के प्रमोशन में काफ़ी ज्यादा बिज़ी हैं। इधर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म के मेकर्स भी इस फिल्म से जुड़े नये नये अपडेट लेकर आ रहे हैं। जिससे दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ है। जहाँ पिछले कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर्स द्वारा फिल्म का पहला गाना 'देखा तेनु' लांच किया गया था जो कि सुपरहिट रहा था। वहीं अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'रोया जब तू' लांच कर दिया है। जिस पर दर्शक अलग अलग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Also read : धोनी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज डेट हुई घोषित, साथ में दिखेंगे जाह्नवी और राजकुमार राव: Mr. & Mrs. Mahi Movie

दर्द और इमोशन से भरपूर है गाना

'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म के मेकर्स द्वारा फिल्म का दूसरा गाना 'रोया जब तू' कल रिलीज किया गया। रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद गाने को लाखों व्यूज मिल गये। फैंस गाने की खूब तारीफ़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को जाने माने गायक विशाल मिश्रा ने गाया है और उन्हीं ने इस गाने को कंपोज किया है। 'रोया जब तू' गाने को विशाल मिश्रा और अजीम दयानी ने लिखा है। आपको बता दें कि अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी पर दर्शाया गया यह गाना दर्द और इमोशन से भरा हुआ है।

Advertisement

31 मई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस से भरपूर प्यार मिला है, ऐसे में फिल्म मेकर्स की उम्मीदें इस फिल्म से बढ़ गई हैं। कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित है जो कि फिल्म देखकर ही बताया जा सकता है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। वहीं यह दूसरी बार है जब अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे, इससे पहले ये दोनों हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म 'रूही अफ़जान' में एक साथ नजर आ चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement