For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राधिका आप्टे ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर: Mrs Undercover Movie

राधिका आप्टे की अपकमिंग फिल्म मिसेज अंडरकवर का पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिलहाल फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।
03:48 PM Mar 17, 2023 IST | Pragati Raj
राधिका आप्टे ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्टर  mrs undercover movie
Advertisement

Mrs Undercover Movie: अभिनेत्री राधिका आप्टे एक और बोल्ड और यादगार किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल महिला दिवस के अवसर पर, अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म मिसेज अंडरकवर की घोषणा की और उसी के दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर को लोगों के साथ शेयर किया।

Mrs Undercover Movie:पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा

पोस्टर में राधिका को मुख्य पात्र के रूप में देखा गया है, जो एक साधारण पारंपरिक पोशाक पहने हुए है और गण तानकर खड़ी नजर आ रही हैं। पोस्टर के पीछे दुर्गा मां की तस्वीर भी नजर आ रही है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “एक हाउसवाइफ, एक निडर एजेंट और एक हीरो? खैर, वह सब हो सकती है! इस #WomensDay, हमारे जीवन के अंडरकवर सुपर हीरो का जश्न!’

यह भी देखे-थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है आदित्य की गुमराह, टीज़र हुआ रिलीज़: Gumraah 2023

Advertisement

क्या है इस फिल्म की कहानी

Mrs Undercover Movie
Mrs Undercover Movie Story

आगामी फिल्म, एक स्पाई कॉमेडी, में राधिका दुर्गा नाम की एक सेवानिवृत्त अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी, जिसे उनकी सेवानिवृत्ति के लगभग एक दशक बाद वापस नौकरी पर बुलाया जाता है। उन दस वर्षों में, दुर्गा का जीवन पूरी तरह से बदल जाता है, क्योंकि वह अपने मांगलिक पति के लिए एक आज्ञाकारी पत्नी बन जाती है, और अपने दिन उसकी, अपने बेटे और अपने ससुराल वालों की देखभाल में बिताती है। सुमित व्यास को-स्टार के रूप में अभिनय करेंगे हैं, जबकि राजेश शर्मा दुर्गा की भर्ती करने वाली विशेष बल यूनिट के प्रमुख रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में साहेब चटर्जी भी मुख्य रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के राइटर और निर्देशक कौन हैं

Mrs Undercover
Mrs Undercover Movie’s Writter

आगामी फिल्म नवोदित अभिनेत्री अनुश्री मेहता द्वारा लिखित और निर्देशित है। एक बयान में उन्होंने कहा, ‘मिसेज अंडरकवर के साथ, मैं मल्टीटास्किंग महिला की कहानी का जश्न मनाना चाहती हूं जो हर महिला के सिस्टम में आत्मसात है और यह फिल्म एक ऐसी मल्टीटास्कर गृहिणी की कहानी है जो एक मजेदार, मनोरंजक भी होती है और एक्शन से भरपूर अंडरकवर स्पाई भी।

Advertisement

फिल्म निर्माता ने यह भी कहा कि फिल्म के माध्यम से वह दर्शकों का मनोरंजन करना और उन्हें सशक्त बनाना चाहती हैं। उन्होंने फिल्म को महिला नामक पावरहाउस को अपनी एक्शन से भरपूर श्रद्धांजलि देती हैं। आगामी फिल्म का निर्माण B4U मोशन पिक्चर्स द्वारा जादूगर फिल्म्स और नाइट स्काई मूवी के सहयोग से किया जा रहा है।

मिसेज अंडरकवर जल्द ही ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Advertisement

राधिका आप्टे की आखिरी फिल्म

फिल्म मिसेज अंडरकवर के अलावा फिलहाल राधिका के पास कोई अन्य फिल्म नहीं है। ये उनके इस साल की पहली फिल्म है।

हमेशा बोल्ड किरदार निभाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे को आखिरी बार फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग में देखा गया था जो पिछले साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और हुमा कुरैशी भी मुख्य रोल में नजर आए थे।

फिल्म में राधिका का किरदार उन्हें बाकी रोल से काफी अलग था। उन्होंने फिल्म में एक कॉमेडियन और करप्ट पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जो लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement