For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

मुनव्‍वर फारूकी वेब सीरीज ‘फर्स्‍ट कॉपी’ में बने पाइरेसी के बादशाह: First Copy Web Series

02:30 PM Apr 15, 2024 IST | Nisha Singh
मुनव्‍वर फारूकी वेब सीरीज ‘फर्स्‍ट कॉपी’ में बने पाइरेसी के बादशाह  first copy web series
First Copy Web Series
Advertisement

First Copy Web Series: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्‍वर फारूकी शो के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शो के बाद उनकी जीत का जश्‍न हो या हिना खान के साथ म्‍यूजिक एल्‍बम मुनव्‍वर मीडिया में छाए हुए हैं। कंगना रानौत के ‘लॉकअप’ से लाइमलाइट में मुनव्‍वर एक के बाद एक सफलता की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में वे अपनी आने वाली वेब सीरीज की वजह से फिर से चर्चा में हैं। ‘फर्स्‍ट कॉपी’‍ नाम की सीरीज से वे एक्टिंग में हाथ आजमाने जा रहे हैं। इस सीरीज में वे दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है और फैंस मुनव्‍वर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस सीरीज में मुनव्‍वर किस अंदाज में नजर आने वाले हैं।

Also read: नेटफ्लिक्स पर जल्‍द आने वाली हैं ये धमाकेदार सीरीज: Netflix Upcoming Web Series

इस सीरीज में बॉलीवुड का 90 के दौरान का समय दिखाया जाएगा। तो नब्‍बे के दशक में आखिर बॉलीवुड के लोग किससे डरते थे। आप गैंगस्‍टर्स और डॉन के बारे में सोच रहे होंगे अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप बिल्‍कुल गलत हैं क्‍योंकि बॉलीवुड उस समय एक और चीज से डरता था और वो है पाइरेसी। बॉलीवुड के उस दौर को ‘फर्स्‍ट कॉपी’ में दिखाया जाएगा। सीरीज के टीजर की शुरूआत में मुनव्‍वर कम्‍प्‍यूटर पर काम करते नजर आ रहे हैं। उनकी आवाज में एक डायलॉग बैकग्राउंड में चल रहा है कि नींद का इंतजार वो करते हैं जो सपने देखना चाहते हैं और रात भर बेचैन होकर वो जागते हैं जो मंजिल देखना चाहते हैं। इसके बाद मुनव्‍वर बड़े ही स्‍टाइल से कुर्सी पर बैठते हैं और कहते हैं कि आप फिलहाल 1999 में हैं जहां बॉलीवुड गन और गालियों से ज्‍यादा डीवीडी से डरता था। इसके आगे मुनव्‍वर उस दौर के पाइरेसी की कहानी में खुद को बादशाह बताते नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं कि उस दौर में ऑडियंस ज्‍यादा थी और थिएटर कम। ऐसे में शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्‍म मैं गुरूवार को दुबई से लेकर आता था। वे डीवीडी लेकर अपने साथी को देते हैं और कहते हैं चल रे ‘फर्स्‍ट कॉपी’ तैयार है। मुनव्‍वर कमरे से बाहर निकलते हैं तो समंद्र पर तैरती बोट पर दिखते हैं। फिर वे कहते हैं कि अब क्‍या पूरी सीरीज टीजर में ही देख लोगे। मुनव्‍वर के फैंस उन्‍हें इस अंदाज में देखकर काफी खुश हैं। वे अब उनकी सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

मुनव्‍व्‍र फारूकी की आने वाली वेब सीरीज की जानकारी उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पर शेअर की है। इसका टीजर भी मुनव्‍वर ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। वेब सीरीज की कहानी फरहान पी जाम्मा ने लिखी है। इसका निर्देशन भी फरहान ने ही किया है। हालांकि सीरीज कब और किस प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement