For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

विवादों से भरपूर उर्वशी रौतेला की नई मूवी 'जेएनयू' का नया पोस्टर हुआ आउट: JNU Poster Release

12:50 PM Mar 28, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
विवादों से भरपूर उर्वशी रौतेला की नई मूवी  जेएनयू  का नया पोस्टर हुआ आउट  jnu poster release
JNU Poster Release
Advertisement

JNU Poster Release: विवादों और बॉलीुवड की मूवीज का नाता बहुत पुराना है। कभी किसी डायलॉग की वजह से तो कभी किसी सीन की वजह से बॉलीवुड फिल्मों के विवाद बहुत तूल पकड़ लेते हैं। 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली मूवी 'जेएनयू' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस फिल्म के एक पोस्टर ने इसे सोशल मीडिया में विवादों में लाकर खड़ा कर दिया। टि्वटर की दुनिया में एक बहस छिड़ गई। हालांकि इसका पहला पोस्टर 12 मार्च को रिलीज कर दिया गया था तभी से यह मूवी चर्चा का विषय बन चुकी है।

Also read : अगर सोच रही हैं हेयरकट करवाने का, तो उर्वशी रौतेला के लेटेस्ट हेयर लुक पर डालिए एक नजर

क्या था विवाद

दरअसल इसके पोस्टर पर लिखा था कैन एजुकेशन सिस्टम ब्रेक द नेशन यानी कि क्या एक एजुकेशन सिस्टम देश को तोड़ सकता है। ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श इस पोस्टर को शेअर किया तो लोगों ने कमेंट किया कि इसमें कहीं न कहीं जेएनयू को टारगेट किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें उर्वशी रौतेला के साथ सिद्धार्थ बोदके, रवि किशन, विजय राज और पीयूष मिश्रा जैसे कलाकार भी हैं। इस फिल्म को विनय शर्मा ने डायरेक्ट किया है और प्रतिमा शर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

Advertisement

क्या है कहानी

इस फिल्म की कहानी छात्र राजनीति के जीवन पर आधारित है। हालांकि फिल्म का पूरा नाम जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी है जिसका रेफरेंस जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के रेफरेंस से लिया गया है। उर्वशी ने भी इस फिल्म को लेकर बहुत ही सेंसेशन पोस्ट शेअर की है और लिखा है- जेएनयू में गूंजेगा का एक ही नाम जय श्री राम या लाल सलाम। खैर 5 अप्रैल को इस फिल्म की रिलीज है। खैर इस पोस्ट के लिए उर्वशी को भी बहुत हेट पोस्ट मिले हैं। एक यूजर ने लिखा है हेट बटन फोर उर्वशी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement