For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस रूटीन से खुद को फिट और उर्जावान रखती हैं निया,करती हैं वर्कआउट: Nia Sharma Workout

05:35 PM May 08, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
इस रूटीन से खुद को फिट और उर्जावान रखती हैं निया करती हैं वर्कआउट  nia sharma workout
Nia Sharma Workout
Advertisement

Nia Sharma Workout: निया शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा हॉट और ब्यूटीफुल अवतार के लिए पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस टोंड बॉडी और सिजलिंग लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर निया की तस्वीर और वीडियो वायरल होती है जिसमें उन्हें हॉट अवतार में देखा जा सकता है और वह लाखों फैंस के दिलों को बार-बार धड़का देती हैं।

Also read : Celebrity Fitness: निया शर्मा जैसे बॉडी और फिगर के लिए फॉलो करे उनका फिटनेस रूटीन

अक्सर उनकी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है और वह खुद भी सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर और वीडियो शेयर करती हुई दिखाई देती हैं। अपना फिगर मेंटेन करने के लिए उन्हें जमकर वर्कआउट करते हुए देखा जाता है। वर्कआउट करने के साथ-साथ वह अपनी डाइट का भी बहुत ध्यान रखते हैं और अक्सर घर का बना खाना पसंद करती हैं। चलिए आज हम आपको उनके रूटीन के बारे में बताते हैं।

Advertisement

मियां के रूटीन की बात करें तो सबसे पहले उनके दिन की शुरुआत ब्लैक कॉफी से होती है। अपने शरीर से टॉक्सिक पदार्थों को बाहर निकालने के लिए वह ब्लैक कॉफी पीना पसंद करती हैं।

ब्रेकफास्ट में एक्ट्रेस को आमलेट खाना पसंद है और हक्का नूडल्स भी उनके फेवरेट हैं। अक्सर वो इन दोनों चीजों को ब्रेकफास्ट के तौर पर खाना पसंद करती हैं।

Advertisement

खुद को फिट बनाए रखने के लिए वह जिम में इंटेंस वर्कआउट करती हैं। वर्कआउट के कहानी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हुए हैं जिसमें उन्हें जमकर मेहनत करते हुए देखा जाता है।

वर्कआउट सेशन कंप्लीट करने के बाद वह चुकंदर और गाजर की स्मूदी पीना पसंद करती है जो उन्हें एनर्जेटिक बनाए रखती है।

Advertisement

डिनर में एक्ट्रेस को दाल सब्जी और चपाती खाना पसंद है। वह डिनर करने में ज्यादा लेट नहीं करती है और ज्यादा से ज्यादा शाम 7:00 बजे तक अपना डिनर कंप्लीट कर लेती है।

एक समय उनका वजन बढ़ गया था जिस काम करने के लिए उन्होंने खाना बंद कर दिया था और खाली पेट सोया करती थी।

Advertisement
Tags :
celebrity fitnessnia sharma
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement