For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अब अनुज के साथ नजर नहीं आएगी श्रुति, क्या अनुपमा बताएगी अपनी भावनाएं: Anupama Serial Update

04:54 PM Jul 02, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अब अनुज के साथ नजर नहीं आएगी श्रुति  क्या अनुपमा बताएगी अपनी भावनाएं  anupama serial update
Anupama Serial Update
Advertisement

Anupama Serial Update: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपम इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। शो में फिलहाल जो ट्रैक चल रहा है उसने दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है क्योंकि श्रुति अनुज की जिंदगी से एग्जिट हो चुकी है और अब एक बार फिर अनु और अनुज पास आते दिखाई दे रहे हैं।

लेटेस्ट ट्रेक में दिखाया जा रहा है कि श्रुति अनुज से शादी करना चाहती थी। लेकिन अनुज को उसकी सच्चाई के बारे में पता चल जाता है और वह काफी गुस्सा करता है। लेकिन इसके बाद श्रुति अनुज की जिंदगी से जाने का फैसला करती है और यह बोलता है कि वह अनु को उसकी जिंदगी में वापस लेकर आएगी।

Also read: पायल मलिक ने अरमान मलिक की तीसरी शादी की खबरों को दी हरी झंडी: Youtuber Armaan Malik

Advertisement

बाहर होगी श्रुति

शो में दिखाया गया है कि श्रुति एक लेटर छोड़कर अमेरिका वापस चली जाती हैं। इसके बाद दर्शन को लग रहा है कि श्रुति ने शो को ही अलविदा कह दिया है और अब इस पर उनका रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा शो का लेटेस्ट ट्रैक मूल रूप से प्यार, जलन, इनसिक्योर और यह सब कैसे होता है, इन सभी इमोशन का मिश्रण है।” जब उनसे शो से बाहर निकलने पर पर पूछा गया तो, एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे हिसाब से अब तक ट्रैक खत्म हो चुका है।”

नहीं बताएंगे भावनाएं

उधर, वनराज टीटू की सच्चाई सभी के सामने लाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन अनु उसे कहती है कि शादी खराब करने की कोशिश बिल्कुल ना करें। उधर अनुज और अनु एक दूसरे से टकरा जाते हैं। जहां अनुज अनुपमा की तारीफ करता है। अनुज उसे उसकी भावनाओं के बारे में भी पूछता है लेकिन वह जवाब नहीं देती है। दोनों ने ही अभी तक अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं की है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement