For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

OTT पर धमाल मचाएगी ये 5 वेब सीरीज: OTT Series

12:19 PM Mar 14, 2023 IST | Swati Kumari
ott पर धमाल मचाएगी ये 5 वेब सीरीज  ott series
Advertisement

OTT Series: कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। इस बीच दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज़ और फिल्में देखने की ऐसी लत लगी कि अब यह लत छूटने का नाम नहीं ले रही हैं। निर्माता और निर्देशक भी थिएटर के बजाय अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज़ बनाना पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से दर्शकों की पसंद का ध्यान रखते हुए साल 2023 में भी कई शानदार वेब सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आज हम आपको उन पांच वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गदर मचाने वाली है और आप इन वेब सीरीज़ को बेहद आसान तरीके से देख सकते हैं।

यह भी देखे-‘पंचायत’ से ‘आश्रम’ तक इन वेब सीरीज ने किया दर्शकों का भरपूर मनोरंजन

OTT Series: द नाइट मैनेजर

फिल्मों के बाद अभिनेता अनिल कपूर भी वेब की तरफ अपना रुख मोड़ चुके हैं। उनकी एक्शन ड्रामा ‘द नाइट मैनेजर’ भी जल्द डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। अनिल कपूर की यह वेब सीरीज 17 फरवरी से शुरू होगी, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज़ का निर्देशन संदीप मोदी ने किया है। सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है, इसमें अनिल कपूर द्वारा बोले गए डायलॉग्स काफी ज्यादा फेमस भी हो रहे हैं।

Advertisement

लव शादी ड्रामा

हम हमारे मनपसंद सितारे की शादी की पल-पल की खबर देखना पसंद करते हैं। अगर आपकी भी ऐसी कोई इच्छा है, तो यह ख्वाहिश आपकी जल्द पूरी होने वाली है। क्योंकि, हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी पर ही एक वेब सीरीज बना डाली है, जिसका नाम ‘लव शादी ड्रामा’ है। इस सीरीज़ का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। हंसिका ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से पिछले दिनों शादी की थी और अब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी शादी पर बनी वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है, जिसे आप 10 फरवरी से देख सकते हैं।

फर्ज़ी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। इसमें साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और शाहिद कपूर दिखाई देने वाले हैं। सीरीज़ का ट्रेलर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था, जिसमें दिखाया गया है कि शाहिद कपूर अमीर बनने के चक्कर में गलत रास्तों पर निकल पड़ते हैं, जिसके बाद उनका सामना एक दमदार पुलिस वाले से होता है। अगर आप यह वेब सीरीज़ देखना चाहते हैं, तो आप अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं।

Advertisement

पंचायत

OTT Series
OTT Series-Panchayat

पंचायत वेब सीरीज तो आपको याद होगी, जिसका पहला पार्ट दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था। अब मेकर्स द्वारा इस वेब सीरीज़ का अगला भाग जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। इस सीरीज़ में बिनोद के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था, जो इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हो गया था। नए सीज़न में भी सचिव और रिंकी की लव स्टोरी के बारे में दिखाया जाएगा।

स्कैम 2003

OTT Series 2023
OTT Series-Scam

स्कैम 2003 वेब सीरीज़ का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे हैं। यह महाराष्ट्र के चर्चित स्टाम्प घोटाले की कहानी पर आधारित है। सीरीज़ को कई हिस्सों में बनाया जा रहा है, जो पत्रकार संजय सिंह की किताब रिपोर्टर की डायरी में दर्ज स्टोरीज़ से प्रेरित है। इस सीरीज़ के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था।

Advertisement

ये वह सारी वेब सीरीज़ थी, जो जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है और दर्शक इन सीरीज़ को देखने के लिए बेताब है। देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी वेब सीरीज़ आपको पसंद आती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement