For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हमेशा के लिए एकदूजे के हुए राघव परिणीति,सामने आई रॉयल वेडिंग लुक की तस्वीरें: Parineeti and Raghav Wedding

05:29 PM Sep 25, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
हमेशा के लिए एकदूजे के हुए राघव परिणीति सामने आई रॉयल वेडिंग लुक की तस्वीरें  parineeti and raghav wedding
Parineeti and Raghav Wedding
Advertisement

Parineeti and Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल की शादी की तस्वीरें का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जिसे अब विराम मिल चुका है क्योंकि कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इन तस्वीरों में पेस्टल आउटफिट में दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं और इनकी जोड़ी जच रही है।

परिणीति ने शेयर की तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ब्रेकफास्ट की टेबल पर पहली बार बातचीत हुई थी और तभी से हम जानते थे। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही थी। मिस्टर और मिसेज बनाकर हम बहुत खुश हैं, एक दूसरे के बिना रह पाना मुश्किल है हमारी जिंदगी हमेशा के लिए शुरू हो गई है।

जच रहा था कपल

राघव और परिणीति की शादी की जो तस्वीर सामने आई है उसमें एक्ट्रेस को क्रीम कलर के लहंगे में देखा जा सकता है। राघव ने भी भी वैसे ही रंग के कपड़े पहने हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। किसी तस्वीर में राघव परिणीति को जयमाला पहन रहे हैं तो कहीं उनके माथे पर चूम रहे हैं।

Advertisement

इन दिनों को एक दूजे का हाथ थाम कर आते हुए भी देखा जा सकता है और एक तस्वीर में परिणीति की रॉयल एंट्री भी दिखाई दे रही है। बता दे की कपल ने में के महीने में सगाई की थी और उसके बाद अब यह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं।

मिल रही बधाईयां

शादी के अटूट बंधन में बंध चुके इस कपल के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही है। इनके तस्वीरें शेयर करने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सभी इन्हें सफर की शुभकामनाएं देते दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा जो परिणीति की बहन है उन्होंने भी कमेंट करते हुए लिखा मेरी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ है। बता दे की परिणीति और प्रियंका का एक दूसरे से बहुत ही खास कनेक्शन है लेकिन किसी कारण के चलते प्रियंका शादी में शामिल होने के लिए नहीं आ पाई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement