For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पायल मलिक ने अरमान मलिक की तीसरी शादी की खबरों को दी हरी झंडी: Youtuber Armaan Malik

03:07 PM Jul 02, 2024 IST | Manisha Jain
पायल मलिक ने अरमान मलिक की तीसरी शादी की खबरों को दी हरी झंडी  youtuber armaan malik
Youtuber Armaan Malik
Advertisement

Youtuber Armaan Malik: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो गई हैं। शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने आउट होने को गलत बताया। पायल ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलते समय अपने पति अरमान और दूसरी पत्नी कृतिका को लास्ट तक अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। अब जब पायल शो से बाहर हो गई हैं, तो वह अपने चौंकाने वाले खुलासों के लिए सुर्खियों में हैं। उन्होंने अरमान की तीन शादियों को लेकर चल रहे विवाद के बारे में बात की।

Also read: बिग बॉस ओ टी टी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक पर दीपिका आर्या ने साधा निशाना: Bigg Boss OTT 3 Update

एक इंटरव्यू में, पायल मलिक ने अरमान मलिक की तीसरी शादी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि हरियाणा में बाल विवाह एक आम परंपरा है, और जब अरमान की पहली शादी हुई थी, तब उनका संदीप था। हालांकि, पायल से शादी से पहले ही उनका तलाक हो चुका था।

Advertisement

पायल मलिक को 30 जून घर से बेघर कर दिया गया था और उन्होंने अपने IG हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने बाहर निकाले जाने के बारे में बात की। वीडियो में, पायल ने अपने सभी फेंस के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया और बताया कि उन्हें जनता के वोटों के कारण घर से बाहर नहीं निकाला गया। हालाँकि पायल ने स्वीकार किया कि घर के सदस्यों ने उन्हें नामांकित किया था, उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि लोगों को उनका खेल और व्यक्तित्व पसंद आया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement