For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फैशन का नया नाम है प्लीटेड ब्लाउज, समर सीजन में आप नजर आएंगी सबसे हॉट: Pleated Blouse Design

04:30 PM Apr 04, 2024 IST | Ankita Sharma
फैशन का नया नाम है प्लीटेड ब्लाउज  समर सीजन में आप नजर आएंगी सबसे हॉट  pleated blouse design
Pleated Blouse Design
Advertisement

Pleated Blouse Design: आपकी साड़ी या लहंगे के लुक को बढ़ाने में ब्लाउज का बहुत बड़ा रोल होता है। ब्लाउज की सही फिटिंग के साथ ही उसका पैटर्न और स्टाइल भी बहुत मायने रखती है। इन दिनों गर्ल्स जींस और प्लाजो पैंट्स के साथ भी ब्लाउज को पेयर करती हैं। ऐसे में बहुत जरूरी है कि आप ट्रेंड के साथ चलें और सही पैटर्न का ब्लाउज चुनें। इस समय प्लीटेड ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। खास बात ये है कि ऐसे ब्लाउज में आगे प्लेट्स होने के कारण फिटिंग बहुत अच्छी आती है। साथ ही ये स्टाइलिश भी लगते हैं।

समर सीजन में हर महिला और युवती बहुत ही कंफर्टेबल आउटफिट वियर करना चाहती है। ऐसे में लेनिन व्हाइट साड़ी के साथ आप कॉटन कलमकारी प्लीटेड ब्लाउज पेयर कर सकती हैं। साड़ी और ब्लाउज दोनों ही कॉटन के होने के कारण इसमें आपको बिलकुल गर्मी नहीं लगेगी और आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी। आप इस ब्लाउज को रेड, बेज या ब्लैक साड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

Advertisement

अजरक प्रिंट्स इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। ये काफी एलिगेंट और रॉयल लगते हैं। इस समर सीजन में आप भी अजरक ब्लॉक प्रिंट का ऐसा कट स्लीव प्लीटेड ब्लाउज स्टिच करवा सकती हैं। इस ब्लाउज के साथ आप कोई भी कॉन्ट्रास्ट साड़ी वियर करें। इसके वीनेक पैटर्न के कारण इसका लुक और भी ग्लैमरस लग रहा है।

अगर आप किसी हैवी साड़ी या फिर फॉर्मल फंक्शन के लिए ब्लाउज स्टिच करवाने जा रही हैं तो आप यह कॉलर पैटर्न प्लीटेड ब्लाउज चुन सकती हैं। इस पैटर्न का ब्लाउज काफी रॉयल नजर आता है। इसकी फिटिंग भी शानदार आती है।

Advertisement

स्वीटहार्ट नेक इन दिनों काफी ट्रेंड में है। यह बॉलीवुड डीवाज का भी फेवरेट नेक पैटर्न है। आप इस स्टाइल में प्लीटेड ब्लाउज बनवा सकती हैं। इसके नेक पर लगी नेट से इस ब्लाउज में ग्लैमर एड हुआ है। पफ स्लीव्स भी इन दिनों काफी पसंद की जा रही हैं। नेक और स्लीव्स पर लगी बॉर्डर इसे रिच बना रहे हैं। इस एक ही ब्लाउज से आप तीन ट्रेंड्स को फॉलो कर सकती हैं।

यह हॉट पिंक प्लीटेड ब्लाउज काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस है। इसे चोली पैटर्न पर स्टिच किया गया है। इस तरह का ब्लाउज आपकी साड़ी और लहंगे के ​लुक में चार चांद लगा देगा। ये पैटर्न भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के पसंदीदा पैटर्न में से एक है। ब्लाउज पर हो रही मिनट एम्ब्रॉयडरी इसे ग्लैमरस बना रही है।

Advertisement

गर्मी के मौसम में स्टाइलिश दिखने का सबसे अच्छा तरीका है कॉटन प्रिंटेड प्लीटेड ब्लाउज को अपने कलेक्शन में शामिल करना। ये प्रिंटेड ब्लाउज हाफ स्लीव्स के साथ स्टिच किया गया है। इसे आप किसी भी कॉटन या कोटा डोरिया साड़ी के साथ पेयर ​कर सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement