For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच भारत लौटीं कैटरीना कैफ: Katrina Kaif

03:53 PM Jul 11, 2024 IST | Manisha Jain
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच भारत लौटीं कैटरीना कैफ  katrina kaif
KATRINA KAIF
Advertisement

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। सालों तक डेटिंग के बाद, दोनों ने 2021 में राजस्थान में शादी कर ली। इनकी शादी को अब तीन साल हो चुके हैं, दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को छुपा कर रखना पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय से अफ़वाहें उड़ रही हैं कि कैटरीना अपने पहले बच्चे की माँ बनने वाली हैं और उनके फैंस जल्द ही खुशखबरी सुनने का इंतज़ार कर रहे हैं।

READ ALSO: कैजुअल ड्रेसेज में भी कमाल की लगती हैं ‘कमली’: Katrina Kaif Dresses

महीनों तक सुर्खियों से गायब रहने के बाद, कैटरीना कैफ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन को भी छोड़ दिया। एक्ट्रेस जर्मनी में थी, और अब वह इंडिया वापस आ गई है। कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर आते हुए देखा गया। उन्होंने एक ओवरसाइज़्ड सफ़ेद शर्ट और एक ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। ब्लू जॉगर्स, ब्लैक स्नीकर्स और ब्लैक सनग्लासेस ने उनके लुक को कम्प्लीट किया था।

Advertisement

कैटरीना कैफ के आउटफिट ने एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी है और नेटिज़न्स ने उनकी इस सार्वजनिक उपस्थिति पर तुरंत रिएक्ट किया है। जबकि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में चल रही खबरों पर अपनी चुप्पी बनाए रखी है, उनके फैंस यह जानने के लिए बैचेन हैं कि क्या वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "वह प्रेग्नेंट हैं ना"। इस बीच, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं?"

पहले बच्चे के आने की खबरों पर कपल में से किसी ने भी इस मामले पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की है। अभी फिलहाल विक्की अपनी आने वाली फिल्म "बैड न्यूज़" के प्रमोशन में लगे हुए है जो 12 जुलाई को रिलीज होगी। उसी की एक प्रेस मीट के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया था कि वे और कैटरीना अपनी 'गुड न्यूज़' दुनिया के साथ कब शेयर करेंगे। इस पर विक्की ने कहा कि "आप खुद ही इतना शर्मा-शर्मा के पूछ रहे हैं। जब आएगी तो सबसे पहले आपको बताऊंगा"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement