For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘लाहौर 1947’ से सनी देओल संग बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं प्रीति जिंटा: Lahore 1947 Announcement

02:26 PM Apr 24, 2024 IST | Nisha Singh
‘लाहौर 1947’ से सनी देओल संग बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं प्रीति जिंटा  lahore 1947 announcement
Lahore 1947 Announcement
Advertisement

Lahore 1947 Announcement: सोल्‍जर फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्रीति जिंटा ने नब्‍बे के दशक में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई। अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के साथ उन्‍होंने फैंस का दिल जीता। लम्‍बे समय से प्रीति एक्टिंग से दूरी बना अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। जल्‍द ही प्रीति बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। वे सनी देओल के साथ ‘लाहौर 1947’ से वापसी कर रही हैं। आमिर खान के प्रोडक्‍शन तले बनने वाली इस फिल्‍म की चर्चा लम्‍बे समय से हो रही है। ‘गदर 2’ की सफलता के बाद एक बार सनी को फिर एक्‍शन के अवतार में देखने के लिए फैंस उत्‍साहित हैं। साथ ही डिम्‍पल गर्ल प्रीति के साथ उनकी जोड़ी फैंस के लिए सरप्राइज है।

Also read : सालों से बाहर रहने वाली प्रीति जिंटा को अपने देश में इन चीज़ों से मिलती हैं खुशी: Preity Zinta

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

पिछले कुछ समय से प्रीति को अक्‍सर मुंबई में देखा गया है। वैसे तो शादी के बाद से प्रीति लॉस एंजिल्‍स में रह रहीं हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मुंबई में ही हैं। तब से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद जल्‍द ही वे किसी प्रोजेक्‍ट में दिखाई दें। प्रीति ने खुद ही फैंस के सवालों पर विराम लगा दिया है। हाल ही में उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूटिंग से जुड़ा पोस्‍ट साझा किया है। उन्‍होंने ‘लाहौर 1947’ फिल्‍म के क्‍लैप की फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा हैशटैग न्‍यू मूवी, शूटिंग। उन्‍होंने फिल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार संतोषी के साथ भी फोटो शेटर की है। प्रीति ने फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है। राजकुमार संतोषी जैसे निर्देशक और सनी देओल के साथ बड़े पर्दे पर प्रीति की वापसी काफी जोरदार होने वाली है।

Advertisement

पहले भी सनी के साथ पसंद आई है प्रीति की जोड़ी

इसके पहले भी प्रीति जिंटा और सनी देओल कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं। ‘द हीरो- लव स्‍टोरी ऑफ अ स्‍पाई’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। ‘हीरोज’, फर्ज, हीरोज और भैयाजी फिल्‍मों में दोनो कलाकार साथ काम कर चुके हैं। दर्शकों को भी इनकी केमेस्‍ट्री पर्दे पर भाई थी। अब एक बार फिर इन दोनों को बड़े पर्दे ‘लाहौर 1947’ में देखने का मौका मिलेगा।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं प्रीति

प्रीति जिंटा ने भले ही फिल्‍मों से ब्रेक लिया हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आईपीएल पंजाब किंग्‍स की मालकिन प्रीति मैच के दौरान अपनी टीम को चियर करना हो या प्‍लेयर्स के साथ ऑफ द ग्राउंड मस्‍ती, अपने फैंस के साथ इन मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में प्रीति ने बीच की एक पिक्‍चर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें वे अपने पेट के साथ नजर आ रही हैं। उन्‍होंने तस्‍वीर के साथ लम्‍बा कैप्‍शन भी लिखा। जिसमें उन्‍होंने सलमान खान का भी जिक्र किया है। सोशल मीडिया के साथ साथ जल्‍द ही वे अपनी फिल्‍म के जरिए भी फैंस के बीच आने वाली हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement