For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बरसी पर मां को प्रिया दत्त ने किया याद, लिखा वक्त जख्म नहीं भरता: Nargis Dutt Death Anniversary

05:44 PM May 04, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
बरसी पर मां को प्रिया दत्त ने किया याद  लिखा वक्त जख्म नहीं भरता  nargis dutt death anniversary
Nargis Dutt Death Anniversary
Advertisement

Nargis Dutt Death Anniversary: अपने जमाने की मशहूर एक्टर नर्गिस को बेशक दुनिया को अलविदा कहे हुए बहुत वक्त बीत चुका है लेकिन आज भी लोग नर्गिस को एक बेहतरीन अदाकारा के साथ एक बेहतरीन इंसान के तौर पर भी याद करते हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किए हालांकि सुनील दत्त जैसे साथी को पाकर वो बहुत खुश भी थीं। एक खूबसूरत सी उनकी जिंदगी चल रही थी लेकिन कैंसर एक नासूर बनकर उनकी जिंदगी में आ गया। वो अपने बेटे की पहली फिल्म भी नहीं देख पाई थी।

Also read : मुंबई के पाली हिल में है संजय दत्त का आलीशान फ्लैट, मान्यता ने खुद किया डेकोरेट, देखें शानदार तस्वीरें

इसका मलाल आज भी संजय दत्त को है। वो बहुत से इंटरव्यूज में इसका जिक्र भी कर चुके हैं। वहीं उनकी बेटी प्रिया का भी उनके साथ अटैचमेंट कम नहीं है। हाल ही में उनकी बरसी पर उन्होंने अपने फेसबुक पर एक बहुत भानात्मक पोस्ट शेअर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि कुछ जख्म वक्त भी नहीं भर पाता।

Advertisement

और भी है कुछ बात

प्रिया की अगर पोस्ट देखें तो अंदाजा होता है कि सच में जीवन में मां- बाप की जगह कोई नहीं ले सकता। चाहे कितना भी समय क्यों न गुजर जाए वो खालीपन आपकी जिंदगी में ताउम्र मौजूद रहता है। प्रिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि मैं आपको बहुत मिस करती हूं। मैं सोचती थी कि वक़्त के साथ सब ठीक हो जाता है लेकिन नहीं कुछ ज़ख्म वक़्त के साथ भी नहीं भरते। अगर आप आज होती तो आप एक बेहतरीन दादी और नानी होतीं। आप मेरा कुछ इमोशनल सपोर्ट बनकर खड़ी होतीं। मैं आपको बहुत मिस करने लगी हूं। एक फरिशते की तरह मुझे हमेशा देखती रहना। हम दोबारा मिलेंगे मां।

संजय दत्त ने भी शेअर की तस्वीर

प्रिया दत्त ने जहां अपने अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट लिखा था वहीं उनके नर्गिस के लाडले संजय ने भी अपनी मां के साथ एक फोटो शेअर करते हुए लिखा था कि आपकी बहुत याद आती है मां। हालांकि नर्गिस को गुजरे हुए 43 साल हो चुके हैं लेकिन उनके बेटे ने लिखा है कि मैं आपको हर दिन महसूस करता हूं। आप मेरी यादों और दिल में रहती हो।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement