For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

प्रियंका चोपड़ा जोनस ऑस्ट्रेलिया में परिवार संग ले रही हैं छुट्टियों का आनंद, शेयर की फोटोज: Priyanka Chopra with Family

04:46 PM Jun 27, 2024 IST | Manisha Jain
प्रियंका चोपड़ा जोनस ऑस्ट्रेलिया में परिवार संग ले रही हैं छुट्टियों का आनंद  शेयर की फोटोज  priyanka chopra with family
Priyanka Chopra with Family
Advertisement

Priyanka Chopra with Family: प्रियंका चोपड़ा जोनस, जो फिलहाल में फ्रैंक इवेन फ्लॉवर्स की एक्शन फिल्म "द ब्लफ़" की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, उन्होंने अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी जोनास के साथ नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें निक ऑस्ट्रेलिया में अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिख रहे है। प्रियंका की फिल्म शूटिंग के दौरान वे दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं।

Also read: प्रियंका चोपड़ा ने ट्यूब ब्लाउज संग सब्यसाची साड़ी को किया पेयर, नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रिया: Priyanka Chopra Latest Look

निक और प्रियंका ने झील के सामने कई रोमांटिक फोटोज खिंचवाई। जिसमें प्रियंका ने ग्रे कट-आउट जर्सी ड्रेस पहनी थी, वही निक व्हाइट स्वेटर, व्हाइट ट्राउजर और मैचिंग स्नीकर्स में दिख रहे हैं। दूसरी फोटोज में प्रियंका अपनी सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ सेल्फी ले रही है। प्रियंका ने निक और अपने दोस्तों के साथ ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट पर एक कॉटेज के सामने भी फोटो खिंचवाई।

Advertisement

मालती अपने पापा के साथ झील के सामने रेत से खेलती हुई कैप्चर हुई। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया गई थीं। फोटोज में वह काले रंग की जैकेट और सफेद रंग की पैंट में नजर आ रही हैं। 
वही प्रियंका ने द ब्लफ़ की शूटिंग के दौरान लगी चोट की एक और तस्वीर पोस्ट की थी। जो उन्हें फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस फिल्माते समय अपने पैर और कंधे पर लगी थी।

द ब्लफ़ प्रियंका का अमेज़न MGM स्टूडियो और AGBO के साथ दूसरा सहयोग है। सिटाडेल एक्ट्रेस इदरीस एल्बा, जॉन सीना, पैडी कॉन्सिडाइन, स्टीफन रूट और कार्ला गुगिनो के साथ इल्या नाइशुलर की हेड्स ऑफ़ स्टेट में भी एक्टिंग करेंगी। प्रियंका हाल ही में एक प्रोड्यूसर के रूप में बैरी एवरिच की आने वाली डॉक्यूमेंट्री बॉर्न हंगरी की टीम में भी शामिल हुई हैं। इसके अलावा, प्रियंका ने डिज्नी नेचर की फिल्म टाइगर में एक रियल लाइफ की बाघिन को अपनी आवाज़ दी, जिसे 22 अप्रैल को पृथ्वी दिवस के अवसर पर रिलीज़ किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement