For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बेस्ट फ्रेंड से करना है इज़हार-ए-इश्क़, फोलो करें ये 5 टिप्स: Propose Idea for Best Friend

03:30 PM Oct 19, 2023 IST | Manisha Jain
बेस्ट फ्रेंड से करना है इज़हार ए इश्क़  फोलो करें ये 5 टिप्स  propose idea for best friend
Propose Idea for Best Friend
Advertisement

Propose Idea for Best Friend: रिश्ते को बेहतर करने के लिए प्यार ही नहीं बल्कि उसके साथ दोस्ती का होना भी जरूरी होता है, जिसमें कुछ प्यार होने के बाद दोस्त बन जाते है तो कुछ दोस्त से ही प्यार कर बैठते है। अगर आपको भी अपने जिगरी दोस्त से प्यार हो गया, और आप उससे कहने में हिचकिचा रही हैं कि कहीं प्यार भी ना मिले और अपनी दोस्ती भी टूट जाए, तो आप इसके लिए बेफ़िक्र हो जाइए। अगर आप उसकी भी हां सुनना चाहती है, तो आज आपको हम 5 ऐसे टिप्स बता रहें है, जो इसमें आपकी मदद करेंगे।

दोस्त को दें छोटी-छोटी हिंट

Propose Idea for Best Friend
Propose Idea for Best Friend-Give them hint

जिससे आपको प्यार हुआ है, कोशिश करें, कि तुरंत ही उनके सामने इसका इज़हार ना करें,  क्योंकि अगर ऐसा आपने किया तो आपको क्या पता निराशा हाथ लगे, और दिल टूट जाये। तो इज़हार से पहले उन्हें हिंट देने की कोशिश करें, उनके साथ हेल्दी फ्लर्ट कर सकती है, उनकी एक्स्ट्रा केयर करें, अगर आपका बदला हुआ व्यवहार उन्हें अच्छा लगे तो इसे एक अच्छे साइन के रूप में आप ले सकती है।

लोकेशन का रखें ध्यान

बेस्ट फ्रेंड की अच्छी-बुरी सभी बातें आपको पता ही होती हैं। ऐसे में अगर आपको उनसे प्यार हो गया तो इन बातों का फायदा उठाए, और उनको प्यार का इज़हार करते समय इसका ध्यान रखें, जैसे आप उनकी फेवरेट लोकेशन पर डेट का प्लान कर सकती हैं। उन्हें उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन पर ले जाकर ड्रीम सरप्राइज दें, और दिल की बात बताएं कि कब ,कैसे और किस वजह से आप उनसे प्यार करने लगी हैं। यह सुनकर उन्हें अच्छा फील होगा।

Advertisement

लव लेटर लिखने की कोशिश करें

सोशल मीडिया के जमाने में लव लेटर लिखना बेशक पुराना हो गया है। लेकिन आज भी जो बात इसमें है वो किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में नहीं। लेटर आपके इजहार-ए-इश्क़ के तरीकों में जान डाल देता है। साथ ही अगर आप उनके सामने से कुछ नहीं कह पा रहें है तो उन्हें लव लेटर लिखने का ट्राई करें। आप लेटर में अपनी दिल की बात लिखकर उन्हें फ्रेश फ्लॉवर्स या गिफ्ट के साथ भेज सकती है। यह आपके प्यार की शुरुआत को स्पेशल बनाएगा।

दोस्त के मन को टटोले

दोस्त से अपने दिल की बात कहने से पहले उसके दिल की बात जानना बहुत जरूरी है क्योंकि अगर उसके दिल मे कोई और है तो इससे आपके प्यार की शुरुआत तो होगी नहीं लेकिन दोस्ती जरूर टूट जायेगी। तो बातों-बातों में उनके दिल का हाल जानने की कोशिश करें।

Advertisement

ना थोपे अपनी फीलिंग

कभी-कभी ऐसे भी होता है कि लोग एकतरफा प्यार में अंधे हो जाते है। अगर आपका दोस्त इज़हार के बाद प्यार को स्वीकार नहीं करता है तो उनके फैसले की इज्जत करना भी प्यार ही है। अपनी जिद्द में आपकी भावनाओं को उनपर थोपकर आप अपनी दोस्ती को भी नुकसान पहुंचा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement