For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अक्षय कुमार के साथ फिर से आ रही हैं पुष्पा पांडे, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खबर: Huma in Jolly LLB 3

05:07 PM May 09, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अक्षय कुमार के साथ फिर से आ रही हैं पुष्पा पांडे  सोशल मीडिया पर फैंस को दी खबर  huma in jolly llb 3
Huma in Jolly LLB 3
Advertisement

Huma in Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी एक बार फिर से हमें हंसाने के लिए तैयार है। एक बार अक्षय फिर से 'जॉली एलएलबी' सिनेमा के चहेतों को गुदगुदाने के लिए आ रही है। इस फिल्म में मजेदार कंटेंट होने वाला है, जिसकी एक झलक 'जॉली एलएलबी 3' के एक वीडियो में देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने पर पता चलता है कि इस बार असली जॉली और नकली जॉली के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। वहीं आपको जज के रूप में सौरभ शुक्ला फिर से हंसाने के लिए आ रहे हैं। मगर इस बीच फिल्म में अक्षय कुमार की पुष्पा पांडेय के बारे में भी खुलासा हो गया है।

Also read: ‘जॉली एलएलबी 3’ में अक्षय कुमार और अरशद वारसी का होगा कोर्टरूम ड्रामा: Jolly LLB 3 Cast News

असली और नकली जॉली की बहस

'जॉली एलएलबी' फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिसे आप परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं और कॉमेडी का जमकर मजा ले सकते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला की तिकड़ी ने कमाल का काम किया था। 'जॉली एलएलबी-2' में अक्षय की कॉमेडी से लेकर इमोशनल एक्टिंग देखने को मिली थी। मगर इस बार 'जॉली एलएलबी-3' में असली जॉली और नकली जॉली की बहस देखने को मिलने वाली है। फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस फिल्म के आने का इंताजर करना शुरू कर चुके हैं।

Advertisement

गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस ने अपलोड की तस्वीरें

'जॉली एलएलबी-3' को लेकर एक और शानदार खबर ये आई है कि यह पता चल चुका है कि इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस पुष्पा पांडे का किरदार निभाने वाली है। एक्ट्रेस ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है और इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गुलाबी साड़ी में धूप में खूबसूरत लग रही इस हसीना ने फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पुष्पा पांडे इज बैक. पिंक में खूबसूरत लग रही है।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा है इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने क्लिक किया है। जी हां! यह कोई और नहीं बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन पार्टनर हुमा कुरैशी हैं।

हुमा कुरैशी ने इंस्टा पर दी ये जानकारी

हुमा कुरैशी ने 'जॉली एलएलबी-3' में वापसी कर ली है। फिल्म में आने की खबर हुमा ने इंटाग्राम पर शेयर की है। यानी कि फिल्म में पुरानी स्टार कास्ट देखने को मिलने वाली है। साथ ही जमकर कॉमेडी का तड़का लगने वाला है। इसके साथ ही सौरभ शुक्ला का किरदार इस बार काफी बढ़ाया भी गया है। वहीं यह उम्मीद की जा रही है कि इस बार इन बेहतरीन अभिनेताओं का किरदार हमें और भी हंसने के लिए मजबूर करने वाला होगा। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अक्षय कुमार अरशद के साथ 'वेलकम टू द जंगल' में भी काम कर रहे हैं। अब ये देखना होगा कि इस फिल्म में नकली जॉली और असली जॉली की लड़ाई में क्या होता है। साथ ही कोर्ट रूम में वकील सौरभ शुक्ला को कितना परेशान करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement