For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राधिका मर्चेंट ने 'मामेरू' सेरेमनी में 'दुर्गा श्लोक' लिखा, बांधनी लहंगा और मां के गहने पहने: Radhika-Anant Mameru Ceremony

03:42 PM Jul 04, 2024 IST | Manisha Jain
राधिका मर्चेंट ने  मामेरू  सेरेमनी में  दुर्गा श्लोक  लिखा  बांधनी लहंगा और मां के गहने पहने  radhika anant mameru ceremony
Radhika-Anant Mameru Ceremony
Advertisement

Radhika-Anant Mameru Ceremony: राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की दो सीरीज़ के लुक ने सबको दीवाना बना दिया। अंबानी खानदान की छोटी बहू एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और वे हर बार कुछ बड़े फैशन गोल को पूरा करने के लिए चर्चाओं में रहती हैं। कॉकटेल नाइट हो, पारंपरिक पूजा लुक हो या खूबसूरत ग्लैमरस लुक, राधिका हर स्टाइल स्टेटमेंट को बखूबी निभाना जानती हैं। इसके अलावा, उनकी शादी की पार्टी की शुरुआत मामेरू समारोह से हुई और उस दिन उनका लुक वाकई कमाल का था।

Also read: जानिए कौन हैं अंबानी परिवार की होने वाली बहु: Celebrity Wedding News

राधिका मर्चेंट ने अपने मामेरू समारोह में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की अलमारी से एक बांधनी लहंगा चुना। डिजाइनर ने हाल ही में अपने आईजी हैंडल पर राधिका द्वारा पहने गए आउटफिट के बारे में कुछ जानकारी शेयर की। डुअल-टोन बांधनी लहंगे में गुजराती प्रिंट थे, जिन्हें रानी गुलाबी रंग में बनारसी बनारसी ब्रोकेड पर तैयार किया गया था।

Advertisement

घाघरा 35 मीटर के भंडेज से बना था , जबकि इसके ऊपर की कढ़ाई सोने की जरदोजी तार से की गई थी। 
राधिका के बांधनी लहंगे की एक और खासियत यह थी कि इसके किनारों पर दुर्गा मां के श्लोक की कढ़ाई की गई थी , जिससे पूरा लुक ट्रेडिशनल लग रहा था। मनीष के अनुसार, राधिका के ब्लाउज  का डिज़ाइन विंटेज कोटी से प्रेरित था।

Radhika-Anant Mameru Ceremony
Mother's jewelery repeated

इस खूबसूरत ड्रेस के साथ राधिका मर्चेंट ने सोने के कुछ शाही गहने पहने थे। उनके लुक को सोने के चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका , चूड़ियाँ और खूबसूरत हेयर एक्सेसरी से सजाया था, जो उनके बालों की लटों से सजी हुई थी। राधिका की स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने बताया कि मामेरू समारोह में राधिका ने जो शाही गहने पहने थे, वे उनकी माँ शैला मर्चेंट के थे। राधिका की माँ ने भी अपने ममेरू सेरेमनी में यह गहने पहने थे।

Advertisement

अंबानी परिवार अपनी पारंपरिक गुजराती जड़ों का सम्मान करना कभी नहीं भूलता है और इसी के चलते उन्होंने अनंत और राधिका की शादी से पहले मामेरू की रस्में मनाईं। बता दें कि मामेरू एक गुजराती शादी की रस्म है जिसमें दुल्हन के मामा अपनी भतीजी को एक सुंदर भविष्य और कुछ खूबसूरत उपहारों का आशीर्वाद देते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement