For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

राधिका मर्चेंट की ब्राइडल शॉवर की तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल: Radhika Merchant Bridal Shower

03:45 PM Apr 16, 2024 IST | Nisha Singh
राधिका मर्चेंट की ब्राइडल शॉवर की तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल  radhika merchant bridal shower
Radhika Merchant Bridal Shower
Advertisement

Radhika Merchant Bridal Shower: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है। जाममनगर में चला कई दिनों तक प्रीवेडिंग इवेंट पूरी दुनिया में चर्चा में रहा। महीनों पहले से शादी की तैयारियां और इवेंट शायद पहली बार ऐसी शादी हो रही है। कपल की शादी जुलाई में होने वाली है। इसी बीच राधिका मर्चेंट के लिए उनके दोस्‍तों ने खास पार्टी रखी। जिसकी तस्‍वीरें सामने आ रही हैं। राधिका की ब्राइडल शॉवर की तस्‍वीरों में जाह्नवी कपूर और शिखर पाहाडिया भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका के लिए ब्राइडल शॉव्‍र की पार्टी जाह्नवी कपूर ने आर्गेनाइज की थी।

Also read : मैं सबकी फेवरेट बनना चाहती हूं – जाह्नवी कपूर

अनंत और राधिका की खुशियों में भले ही आज पूरी दुनिया के लोग शामिल हो रहे हैं। लेकिन इनके रिश्‍ते की शुरूआत दोस्‍तों के साथ से ही हुई थी। खबरों के मुताबिक दोनों दोस्‍तों के साथ लॉन्‍ग ड्राइव पर गए थे जिस दौरान दोनों को एक दूसरे के प्रति प्‍यार महसूस हुआ। दोनों ने डेट करनो शुरू कर दिया। 2017 से 2023 तक दोनों ने डेट किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2023 में अनंत ने राजस्‍थान में श्रीनाथ जी के मंदिर में राधिका को प्रपोज किया। दोनों की सगाई भी वहीं हुई थी और अब दोनों जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके इस खास बंधन को उनके दोस्‍त और भी खास बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जाह्नवी और राधिका दोस्‍त हैं, जाह्नवी ने अपनी दोस्‍त के लिए ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी जिसमें सभी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इसकी फोटोज मीडिया में वायरल हो रही हैं। सभी इस कपल की खुशियों के पलों के साक्षी बन रहे हैं।

Advertisement

 अंबानी परिवार की होने छोटी बहू राधिका मर्चेंट एक फैशनिस्टा हैं। उनकी स्टाइल और फैशन सेंस की झलक अक्‍सर देखने को मिलती है। बात करें उनके प्री-वेडिंग लुक की तो उस दौरान उन्‍होंने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड दिया था। उनके ब्राइडल शॉवर की फोटोज भी लोगों का दिल जीत रही हैं। उनके सरप्राइज ब्राइडल शॉवर पार्टी की सजावट भी खास थी। वेन्यू को लाइट पिंक कलर के फूलों के पर्दों से सजाया गया था। राधिका के लिए उनके नाम के अक्षर का केक भी मौजूद था। उनके दोस्‍तों ने पिंक थीम से मैचिंग के कपड़े पहने थे। हालांकि राधिका ने सफेद नाइट सूट पहन रखा था। इस इवेंट में दोस्‍तों के साथ मस्‍ती करते हुए राधिका नजर आ रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
jahnavi kapoorradhika merchant
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement